IPL
IPL

राम मंदिर (Ram Temple) के लिए चंदा इकट्ठा करना शुरू, रावत बोले ‘सहयोग’ जीवन का मूल मंत्र

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेशवासियों से अपील करते हुए कहा कि ‘सहयोग’ जीवन का मूल मंत्र है और किसी कठिन लक्ष्य को सरल बनाने का आसान तरीका भी

उत्तराखंड: अयोध्या में भव्य राम मंदिर (Ram Temple) के लिए चंदा इकट्ठा करना शुरू हो गए हैं। मंदिर के निर्माण के लिए राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद समेंत कई बड़े नेताओं ने सहायता राशि दी है। अब उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए सहयोग राशि दी।

प्रदेशवासियों से अपील

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के आवास में मंदिर निर्माण से जुड़े लोगों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की। इसी दौरान त्रिवेंद्र सिंह रावत सहयोग राशि का चेक दिया। जिसके बाद सीएम ने कहा कि अयोध्या में हमारे आराध्य प्रभु श्रीराम के मंदिर निर्माण के लिए ‘श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास’ की ओर से चलाए जा रहे ‘अंशदान अभियान’ में मुझे भी सहयोग करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

यह भी पढ़ेINDIA में Viao ने फिर से मारी एंट्री, 2 नए लैपटॉप्स किए लॉन्च

आर्थिक सहयोग का आह्वान

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेशवासियों से अयोध्या में भव्य राममंदिर निर्माण में आर्थिक सहयोग का आह्वान किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ‘सहयोग’ जीवन का मूल मंत्र है और किसी कठिन लक्ष्य को सरल बनाने का आसान तरीका भी। कृपया! आप भी इस पुनीत कार्य में पूरे मनोभाव व श्रद्धाभाव से अपना सहयोग अवश्य दें।

यह भी पढ़ेAmazon Prime पर तांडव हुआ रीलीज़, Kritika और Zeeshan की शानदार जोड़ी, जानिए इस web series के बारें में

Related Articles

Back to top button