Ram Temple Land Scam: कोषाध्यक्ष ने बोला, किसी प्रकार की वैधानिक अनियमितता नहीं दिखी

राममंदिर भूमि घोटाले पर राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र के कोषाध्यक्ष ने बोला कि किसी प्रकार की वैधानिक अनियमितता नहीं दिखी

लखनऊ: राममंदिर भूमि घोटाले (Ram Temple Land Scam) पर राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र के कोषाध्यक्ष ने बोला कि किसी प्रकार की वैधानिक अनियमितता नहीं दिखी। भूमि प्राप्त करने के सभी नियमों का पालन किया गया है। धन का आदान प्रदान केवल बैंक से बैंक द्वारा किया गया है। न्यास द्वारा भूमि का क्रय बाजार दर से भी कम दर पर किया गया है।

Image

कामेश्वर चौपाल के ट्रस्टी स्वामी गोविंददेव गिरी ने कहा इन लोगों के मन में राम की भक्ति का भाव होता और मंदिर बनने के लिए सद्भावनाएं होतीं तो इनका कर्तव्य था कि आकर हमसे मिलते, पूछते और खुद कागज देखते और समाधान नहीं होता तो उसके बाद मीडिया में जाकर इन बातों को प्रसारित करते।

स्वामी गोविंददेव गिरी ने बताया कि तब हमें भी आपत्ति नहीं होती। कोई साधारण नैतिक आचार का भी पालन न करते हुए एकदम से अपप्रचार करना दिखाता है कि इन लोगों के मन में कुछ राजनीतिक भावनाएं हैं। जब कोई अधिकृत व्यक्ति हमसे पूछेगा तो हम पूरे प्रमाण उनको देंगे।

राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र

राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र से यह जानकारी दी गई है कि हमने छानबीन करना उचित समझा। किसी प्रकार की वैधानिक अनियमितता नहीं दिखी। भूमि प्राप्त करने के सभी नियमों का पालन किया गया है। धन का आदान प्रदान केवल बैंक से बैंक द्वारा किया गया है। न्यास द्वारा भूमि का क्रय वर्तमान बाजार दर से भी कम दर पर किया गया है।

यह भी पढ़ेजन्मदिन पर Akhilesh Yadav का बड़ा ऐलान, सपा छोटे दलों के साथ गठबंधन करेगी

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles