लीजिए, राम मंदिर बनने की एक और तारीख

0

Sakshi_Maharaj

एटा। उन्नाव के बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एटा में राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में राम मंदिर तैयार हो जाएगा। उन्होंने कहा कि राममंदिर के निर्माण कार्य जारी है और महंत नृत्य गोपालदास ने शिला पूजन कर इसको गति प्रदान की है।

पत्रकारवार्ता में उन्होंने कहा कि मंदिर बनाने के चार रास्ते हैं। सहमति के आधार पर , न्यायलय के द्वारा , लोक  सभा द्वारा प्रस्ताव पारित कर और संसद द्वारा सोमनाथ की तर्ज पर कानून में परिवर्तन करके।

 

पढ़ें : सामने आई राम मंदिर बनने की तारीख, जानिए कब बनेगा

साक्षी महाराज ने कहा कि राजनीति में हमारा आगमन मंदिर के लिए ही हुआ था।राम मंदिर हमारे एजेंडे में है। राम मंदिर मुद्दा नहीं आस्था का प्रश्न है। यह कोटि कोटि हिन्दुओ की आस्था का प्रश्न है।

हम मोहम्मद साहब का, कुरआन का सम्मान करते हैं और मुसलमानों से अपेक्षा करते हैं कि वे हमारे गीता, रामायण, भागवत, प्रभु राम व मंदिर का सम्मान करें। हमें किसी मस्जिद से परेसानी नहीं मक्का मदीना से परेशानी नहीं तो मुसलमानों को भी राम मंदिर से मुश्‍किल नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के छह लाख मुसलमानों ने यह लिख कर दिया कि मंदिर बनाना चाहिए।

पढ़ें : राम मंदिर बनने पर दूंगा दस लाख और चढ़ाऊंगा सोने का मुकुट

loading...
शेयर करें