राम विलास पासवान की भविष्यवाणी, कहा- मोदी को मिलेगी इतनी सीट

पटना: लोकसभा चुनाव 2019 में NDA की लहर और रैली को देखते हुए लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के प्रमुख व केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने रविवार को दावा किया कि देश में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की लहर चल रही है और नरेंद्र मोदी सरकार आसानी से दोबारा सत्ता में लौटेगी. यहां अपनी पार्टी का घोषणा-पत्र जारी करने के बाद उन्होंने मीडिया को बताया, “यह निश्चित है कि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे, क्योंकि लोगों ने राजग का समर्थन करने और उसे वोट देकर सत्ता में लाने का मन बना लिया है. NDA बिहार में सभी 40 लोकसभा सीटों और देशभर में 350 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगा.” उन्होंने कहा, “इसमें कोई शंका नहीं है कि NDA की सरकार बनेगी. अब केवल औपचारिकताएं बची हैं.”

पासवान ने कहा कि उनकी पार्टी का घोषणा-पत्र देश में बेरोजगारी की बड़ी समस्या से निपटने के लिए काम के अधिकार का वादा करता है. उन्होंने कहा कि लोजपा गोरक्षा के नाम पर हिंसा और लिंचिंग के मामलों में दोषी पाए गए लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करती है.

LJP ने नफरत और साम्प्रदायिक प्रचार फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भी वादा किया. पार्टी बिहार में राजग सीट बंटवारे के मुताबिक, छह सीटों पर चुनाव लड़ रही है, जबकि भाजपा और जद (यू) 17-17 सीटों पर मैदान में हैं.

 

Related Articles