रमन सिंह ने जगन सरकार पर Financial स्थिति को बर्बाद करने का लगाया आरोप

आन्ध्रप्रदेश प्रदेश में BJP बैठक, रमन सिंह ने जगन सरकार पर आन्ध्र की Financial स्थिति को बर्बाद करने का लगाया आरोप

रायपुर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने आन्ध्रप्रदेश की जगन सरकार पर राज्य की वित्तीय स्थिति को बर्बाद करने का आरोप लगाया है।

नायडू सरकार का कार्यकाल

रमन सिंह ने आन्ध्रप्रदेश प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक का आज वर्चुवल शुभारंभ करते हुए कहा कि जगन सरकार ने कार्यभार ग्रहण करते ही लोकलुभावन योजनाओं को क्रियान्वित कर राज्य की वित्तीय स्थिति खस्ताहाल कर दी। नायडू सरकार के कार्यकाल के दौरान राज्य जहां भ्रष्टाचार एवं वित्तीय अऩिश्चितता में था वहीं जगन सरकार ने प्रदेश की अर्थव्यवस्था के पुनर्निमार्ण की बजाय उसे और खराब किया।

राजनीतिक हमला

रमन सिंह ने कहा कि जगन सरकार ने कई अलोकतांत्रिक एवं संवेदनहीन कार्य किए है जिसके लिए उसे कई बार उच्च न्यायालय भी फटकार लगा चुका है। उन्होंने केन्द्र में मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद आन्ध्रप्रदेश में हुए विभिन्न विकास कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि राज्य में किए उल्लेखनीय कार्यों के बाद भी 2016 से भाजपा राजनीतिक हमलों का सामना कर रही है।

रमन सिंह का बयान

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि आन्ध्रप्रदेश के हित में किए कार्यों का श्रेय देना तो दूर उल्टे भाजपा के खिलाफ नाकारात्मक प्रचार किया जा रहा है। उन्होने कहा कि भाजपा पर पोलावरम परियोजना के लिए बजट में 56 हजार करोड की बजाय 29 हजार करोड देने पर भी हमला किया जा रहा है। कार्यसमिति की बैठक में पार्टी के आन्ध्रप्रदेश प्रभारी एस.दयाकर रेड्डी, केन्द्रीय राज्यमंत्री मुरलीधरन भी मुख्य रूप से मौजूद थे।

यह भी पढ़ेकिसानों आंदोलन: BJP पर जमकर बरसे किसान नेता, कहा- ‘दुष्प्रचार कर रही सरकार’

यह भी पढ़ेElectronics Manufacturing: हब के तौर पर बन रही है यूपी की पहचान

Related Articles