पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत जल्द ही विकसित राष्ट्रों की श्रेणी में शामिल होगा

रायपुर। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी सरकार ने आज यानि 6 मई को अपने चार साल पूरे कर लिए हैं।  अपने चार साल पूरे होने पर बीजेपी में जश्न का माहौल है। इस शानदार मौके पर मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने पीएम मोदी को बधाई दी है। इस मौके पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय के अन्त्योदय की अवधारणा को अपनी योजनाओं का केंद्र बिन्दु बनाया है।

डॉ. रमन सिंह

अन्त्योदय से सर्वोदय या सबका उत्थान उनकी योजनाओं का लक्ष्य है। डॉ. रमन सिंह ने जारी शुभकामना संदेश में कहा है कि विगत चार वर्ष में सबका साथ, सबका विकास की भावना के अनुरूप प्रधानमंत्री मोदी ने समाज के हर वर्ग के उत्थान की चिन्ता करते हुए अनेक नई योजनाओं की शुरुआत की है, जिनका लाभ देश के प्रत्येक राज्य, प्रत्येक गांव और प्रत्येक शहर में समाज के हर वर्ग और विशेष रूप से अंतिम पंक्ति के लोगों को मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि यह खुशी की बात है कि प्रधानमंत्री ने पिछले महीने की 14 तारीख को छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान बीजापुर जिले के ग्राम जांगला में आयुष्मान भारत योजना के प्रथम चरण के तहत पूरे देश के लिए हेल्थ एंड वेलनेस सेंटरों की स्थापना का सिलसिला शुरू किया और जांगला में देश का पहला हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर उनके हाथों लोकार्पित हुआ।

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने उम्मीद जताई कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत बहुत जल्द दुनिया के सर्वाधिक विकसित राष्ट्रों की श्रेणी में शामिल होगा।

Related Articles