रमेशचंद रतन ने विपक्षीय पार्टियों पर किया तीखा वार, बोले- इन्होंने दलितों को सिर्फ गुमराह किया

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री रमेशचंद रतन ने कांग्रेस, बसपा और सपा पर दलितों को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सिर्फ उनका दल ही दलितों का सच्चा शुभचिंतक है। उसने राष्ट्रपति के पद पर रामनाथ कोविंद को बैठकर बाबा आंबेडकर के सपने को भी पूरा कर दिया है जबकि, बाकी पार्टियों ने सिर्फ गुमराह करने का काम किया है।

also read : परिवार सोता रह गया, चोर आए और चोरी करके चले गए

रमेशचंद रतन

भाजपा प्रदेश मुख्यालय रमेशचंद रतन ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि सिर्फ भाजपा सरकार ही बाबा साहब के अधूरे मिशन को पूरा करने में कामयाब रही है। इसके अलावा आज दलित, पिछड़े और गरीबों के लिए केंद्र सरकार सौ से भी अधिक योजनायें चला रही है।

उन्होंने कहा कि गरीब घर के व्यक्ति को राष्ट्रपति बनाकर भाजपा ने सबका साथ-सबका विकास नारे को चरितार्थ किया है। यह पिछड़े लोगों के लिए किसी पर्व से कम नहीं था। इसे देखते हुए अनुसूचित मोर्चा ने देश भर में 25 जुलाई से 31 जुलाई तक कार्यक्रम दिए।

इसी कड़ी में वे उत्तराखंड आए हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से मनाए जाने वाले दीन दयाल जन्म शताब्दी समारोह में अनुसूचित मोर्चा भी कार्यक्रम देगा, जल्द ही इसकी तिथि भी तय की जाएगी।

रमेशचंद रतन ने ने इस दौरान मायावती पर भी सीधे हमला बोला। उन्होंने कहा कि बसपा ने कभी भी दलितों के लिए नहीं बल्कि अपने विकास के बारे में सोचा है। यही वजह थी कि उन्होंने बसपा से मुंह मोड़ लिया। उनके साथ इस दौरान राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भगवत प्रसाद मकवाना, विधायक सुरेशचंद राठौर, देशराज कर्णवाल के अलावा मीडिया सहप्रभारी बलजीत सोनी भी मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button