IPL
IPL

यौन शोषण के आरोपों में घिरे बीजेपी मंत्री की मुश्किलें बढ़ी

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी (Pralhad Joshi) ने मंगलवार को कहा कि भाजपा कर्नाटक के सिंचाई मंत्री रमेश जारकीहोली (Ramesh Jarkiholi) से संबंधित सेक्स वीडियो टेप की सत्यता की जांच करने के बाद कार्रवाई करेगी।

केंद्रीय मंत्री ने संवाददाताओं से कहा कि मैंने मीडिया में राज्य मंत्री रमेश जारकीहोली (Ramesh Jarkiholi) का वीडियो देखा है। मैं कल इस बारे में मुख्यमंत्री और पार्टी प्रमुख से बात करूंगा। हम सीडी की सत्यता की जांच करेंगे और उसके अनुसार कार्रवाई करेंगे। बता दें कि येदुरप्पा सरकार (Yeddyurappa Government) में सिंचाई मंत्री रमेश जारकीहोली (Ramesh Jarkiholi) के खिलाफ मंगलवार को एक महिला ने यौन शोषण के आरोप में मामला दर्ज कराया है। जिसके बाद विपक्षी दल कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर हो गई है।

राजनीति से दे दूंगा इस्तीफा 

जराखोली के खिलाफ एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसे नौकरी की लालच में बुलाकर उसके साथ यौन शोषण (sexual harassment) किया गया है। महिला के आरोपों से संबंधित एक अश्लील वीडियो भी वायरल हो गया है, जिसको सिंचाई मंत्री रमेश जराखोली का बताया जा रहा हैं। अश्लील वीडियो सामने आने के बाद कोंग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर कार्रवाई की मांग की हैं। तो वहीं पत्रकारों से बात करते हुए मंत्री ने कहा कि मैं महिला और शिकायतकर्ता को जानता ही नहीं। अगर मेरे ऊपर ये आरोप साबित होते हैं तो मैं अपने विधायक पद और राजनीति से इस्तीफा दे दूंगा।

इसे भी पढ़े: यौन शोषण के आरोपों में घिरे इस मंत्री के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

फिलहाल पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रहीं हैं।

 

Related Articles

Back to top button