समाजवादी परिवार में ख़त्म हो रहीं दूरियां, रामगोपाल ने शिवपाल के साथ मनाया जन्मदिन

इटावा। काफी समय से समाजवादी कुनबे में चली आ रही लड़ाई शायद अब खत्म होने के कगार पर है। गुरुवार को कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला जिससे उम्मीद की जाने लगी है कि अब सब कुछ एक बार फिर पहले जैसे हो सकता है। ये मौका था रामगोपाल यादव के 72वें जन्मदिन का। रामगोपाल यादव ने अपना यह जन्मदिन अपने भाई शिवपाल सिंह यादव के साथ मिलकर मनाया। इतना ही नहीं दोनों ने एक दूसरे को केक खिलाकर बधाई दी।

शिवपाल सिंह यादव

विधानसभा चुनाव के बाद ये पहला मौका था जब दोनों एक एक छत के नीचे मिले। इस मौके पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि हम सब एक हैं और इस अवसर पर हम सब और सभी धर्मनिरपेक्ष ताकतें मिलकर इस सरकार जिसने अघोषित इमरजेंसी लगा रखी है उसको हटाने का काम करेंगे।

आपको बता दें कि काफी समय से दोनों के बीच तकरार की ख़बरें चली आ रहीं थीं। पहले अखिलेश को अध्यक्ष बनाए जाने और फिर चुनाव चिन्ह को लेकर मतभेद की खबरें थीं। लेकिन जन्मदिन के अवसर पर दोनों की मौजूदगी ने इन ख़बरों पर विराम लगा दिया है।

शहर के होटल अमर आशियाना में रामगोपाल यादव के जन्मदिन का समारोह आयोजित किया गया था।  रामगोपाल यादव ने अपने जन्मदिन पर शिवपाल सिंह यादव के साथ केक काटा। इसके बाद रामगोपाल ने शिवपाल यादव को केक भी खिलाया। इस मौके पर शिवपाल ने कहा कि अब पार्टी और परिवार में कोई झगड़ा नहीं है। उन्होंने अपने बड़े भाई रामगोपाल यादव को जन्मदिन की बधाई भी दी। इस अवसर पर कई सपा नेता मौजूद रहें।

 

Related Articles