Rampur: डीसीएम और कार की जबरदस्त भिड़ंत, मौके पर 5 की मौत

घटना के बाद डीसीएम का चालक मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

रामपुर: रामपुर (Rampur) में सिविल लाइंस क्षेत्र के अजीतपुर बाईपास पर शनिवार दोपहर तेज रफ्तार डीसीएम ने इको कार की ज़ोरदार भिड़त हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए थे। उन घायलों में से दो की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना में अब मृतकों की संख्या 5 हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

घटना के बाद डीसीएम का चालक मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। इको कार में सवार लोगों की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है। ये लोग कहां जा रहे थे, कहां के रहने वाले हैं। घटना के बाद हाईवे पर काफी देर तक रोड जाम रहा। काफी प्रयास के बाद पुलिस ने जाम खुलवाया, जिससे आवागमन सुचारू रूप से चालू हो सका।

रामपुर (Rampur) के सिटी मजिस्ट्रेट ने जानकारी देते हुए बताया कि ”4 पुरुष और 1 महिला सहित 5 लोगों की मौत हुई है। एक भर्ती महिला की हालत गंभीर है। जांच चल रही है कि ये लोग कहां के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Pratapgarh: कंटेनर और कार में हुई जबदस्त टक्कर, मौके पर तीन की मौत

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Related Articles