राणा दग्गुबाती ने लॉन्च किया NAS फ्लैगशिप परफ्यूम, ऐसी है सिग्नेचर खुशबू

पुरुषों और महिलाओं के लिए राणा दग्गुबाती ने NAS फ्लैगशिप परफ्यूम 'रॉ एंड बोल्ड' लॉन्च किया है

नई दिल्ली: पुरुषों और महिलाओं के लिए 10 सीमित संस्करण वाला परफ्यूम पेश करते हुए, अभिनेता राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने NAS फ्लैगशिप परफ्यूम ‘रॉ एंड बोल्ड’ (NAS Flagship Perfume ‘Raw and Bold) को लॉन्च किया है।

NAS परफ्यूम बनाने वाली समृद्ध सामग्री फ्रांस और संयुक्त अरब अमीरात से मंगाई जाती है और हैदराबाद में सावधानी से दस्तकारी की जाती है। प्रीमियम परफ्यूम ब्रांड अपने ग्राहकों को बाजार में उपलब्ध परफ्यूम की उच्चतम सांद्रता प्रदान करता है। जो परफ्यूम्स और एक्स्ट्राइट डी परफम है। कंपनी भी अपनी कोशिश के जरिए लड़कियों की शिक्षा का समर्थन करेगी।

सिग्नेचर खुशबू

NAS की सिग्नेचर खुशबू रॉ एंड बोल्ड के बारे में बोलते हुए राणा दग्गुबाती ने कहा, मैं नेहा और सुहासिनी के लिए उनके नए उद्यम, एनएएस पर रोमांचित हूं। मुझे यकीन है कि वे और ज्यादा ऊंचाइयों को हासिल करना जारी रखेंगे। मैं इसके लिए भी उत्साहित हूं। मेरे लिए रॉ और बोल्ड लॉन्च करना गर्वित है,क्योंकि यह एक ऐसा परफ्यूम जो हर तरह से मेरी सिग्नेचर खुशबू है। ओपनिंग स्रिटस नोट्स कच्चे लेकिन परिष्कृत मर्दानगी की भावना पैदा करने के लिए बेस वुडी नोट्स के साथ मिलते हैं।

2020 में उत्पादन

NAS की यात्रा आसान नहीं बल्कि सड़क के किनारे कर्वबॉल से भरपूर थी। परफेक्शन से कम कुछ नहीं पाने और स्टॉक के पहले दौर से असंतुष्ट होने के कारण टीम को पूरे संग्रह को स्क्रैप करना पड़ा। जब उन्होंने सुगंध पर फिर से काम किया और 2020 में उत्पादन फिर से शुरू किया, तो दुनिया महामारी की चपेट में आ गई, जिससे उनके रास्ते में कुछ और बाधाएं आ गईं।

यह भी पढ़ेएक्ट्रेस Tina Datta की इन तस्वीरों ने मचाया तहलका, लोकेशन देख लोग बोले- टमाटर क्या भाव?

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles