IPL
IPL

ब्रह्मास्त्र के सेट से वायरल हुई तस्वीर , Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की पहली फिल्म

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती हैं। आय दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ न कुछ तस्वीरें शेयर करती रहती है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती हैं। आय दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ न कुछ तस्वीरें शेयर करती रहती है। इस बार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साक्षा किया है। यह तस्वीर उनकी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से किया गया है। इस तस्वीर में इस फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor ) भी है।

इन दोनों तस्वीरों में ये तीनों लोग अलग-अलग पोज दे रहे हैं। तीनों के बैकग्राउंड में देवी काली की बड़ी सी मूर्ति है। पहली तस्वीर में तीनों ने अपना बैक पोज दिया है। तीनों मां काली तरफ सिर उठा कर खड़े हैं। आलिया और अयान के हाथ में कुछ पैपर्स दिख रहे हैं। ये शायद फिल्म की स्क्रिप्ट हो सकती है। जबकि रणबीर के हाथ आगे की तरफ हैं। वहीं  दूसरी तस्वीर में कैमरा के तरफ देखते हुए पोज दे रहे हैं। इसमें तीनों एक चेयर पर बैठे हैं। आलिया और अयान की चेहरे पर एक बड़ी हंसी देखी जा सकती है।

Alia Bhatt ने कैप्शन में ऐसा लिखा

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बहुत ही बेहतरीन कैप्शन देते हुए लिखा, ‘इस यात्रा पर होना एक आशीर्वाद है। इन मैजिकल ब्वॉयज (Magical Boys) ने सबकुछ बनाया है। यह बस एक शुरुआत है।’ एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को मीडिया के जरिए एक्सर स्पॉट किया जाता है। चाहे कोई फैमली फंक्शन हो या कोई इवेंट। दोनों को अक्सर ही स्पॉर्ट किया जाता है। वहीं बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो वह ‘ब्रह्मास्त्र’ के अलावा गंगूबाई काठियावाड़ी में भी नजर आने वाली है।

यह भी पढ़े

फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है। ये फिल्म संजय लीला भंसाली के बैनर तले बन रही है। फिल्म में आलिया का अलग ही रूप दिख रहा है।  आप को बता दें इस फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में मौनी रॉय के साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और तेलुगू सुपरस्टार नागार्जुन भी है। नागार्जुन ने हाल ही में ट्वीट के जरिए घोषण की थी कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।

Related Articles

Back to top button