डायरेक्टर लव रंजन के फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर एक साथ आएंगे नज़र

मुंबई: जहां एक तरफ बॉलीवुड फिल्मों से जुड़ा काम धीरे-धीरे शुरू हो रहा है. और अब जाके बॉलीवुड फिल्मों की पटरी लाइन पर आ रही है. वहीँ पे दूसरी तरफ कई बड़े फिल्म स्टार्स भी काम पर लौट रहे हैं. इन सबसे बीच बॉलीवुड के नए प्रोजेक्ट्स का ऐलान और उस पर जल्द हीकाम शुरू होने वाला है. बीते दिनों एक्टर आमिर खान विदेश में अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए निकले थे.

वहीं अब रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर जैसे स्टार्स भी अपनी आने वाली फिल्म पर काम करने निकल चुके हैं. इन दोनों के एक ही फिल्म में साथ नजर आने की खबरें काफी समय से चल रही हैं. वहीं अभी सामने आई तस्वीरों ने फैंस की उम्मीदें बढ़ा दी है. इन तस्वीरों से ये तो साफ़ है कि श्रद्धा और रणबीर की आने वाली फिल्म पर काम ज़ोरो-शोरो से शुरू होने वाला है.

अब हमे मिली जानकारी के मुताबिक़ एक्टर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर लव रंजन के ऑफिस के बाहर नज़र आए थे. अगर हम ख़बरों की मानें तो दोनों ने ही अपनी आने वाली फिल्म को लेकर लव रंजन से बातचीत की. अब साथ ही साथ हमे ये भी पता चला है कि इस फिल्म पर काम शुरू हो चुका है. अब ये भी जानकारी मिली है की श्रद्धा-रणबीर लव रंजन की फिल्म में दोनों साथ में दिखेंगे. बता दें की ये फिल्म 2021 की शुरुआत में रिलीज हो सकती है.

वहीं लव रंजन ने इससे पहले फिल्म में एक्टर रणबीर कपूर और अजय देवगन को साथ लाने की कोशिश की थी लेकिन फिर उसके बाद ये बताया गया की क्रिएटिव डिफरेंसेस के कारण एक्टर अजय देवगन ने ये फिल्म छोड़ दी थी.

अब देखना ये होगा कि लव रंजन की इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर कौनसे अंदाज में नजर आएंगे और उनका इस फिल्म में क्या रोल होने वाला है. वैसे तो अब देखना ये होगा की पहली बार साथ आ रही ये जोड़ी दर्शकों को कितना इंप्रेस कर पाएगी.

अगर हम वर्कफ्रंट की बात करे तो एक्टर रणबीर कपूर के पास, लव रंजन की फिल्म के अलावा आयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ भी है. इस फिल्म में वो आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. ये फिल्म वासी तो अभी आगे के लिए बढ़ा दी गई है. और हम आपको बता दें की रणबीर कपूर-आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की एक फिल्म में साथ में काम करने वाले हैं.

Related Articles