IPL
IPL

Ranbir Kapoor के हाथ लगी 300 करोड़ी फिल्म!! इस डायरेक्टर के साथ मिलाया हाथ

Ranbir Kapoor ने एक नई फिल्म साइन कर दी है। अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए उन्होंने जाने माने डायरेक्टर Rajkumar Hirani के साथ हाथ मिला लिया है।

नई दिल्ली : बॉलीवुड के Chocolaty boy, एक्टर Ranbir Kapoor की 2 बिग बजट फिल्में ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘शमशेरा’ काफी लम्बे समय से अटकी पड़ी हैं। लेकिन Ranbir Kapoor ने एक नई फिल्म साइन कर दी है। अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए उन्होंने जाने माने डायरेक्टर Rajkumar Hirani के साथ हाथ मिला लिया है। Ranbir Kapoor ने सालों पहले ‘पीके’ और ‘संजू’ जैसी सुपरहिट फिल्मों के लिए Rajkumar Hirani संग काम किया था। सालों बाद अब दोनों ने फिर से साथ काम करने का फैसला किया है।

Pinkvilla से मिली जानकारी के मुताबिक Ranbir Kapoor और Rajkumar Hirani ने फिर एक बार हाथ मिला लिया है। दरअसल राजकुमार हिरानी ने रणबीर कपूर को ध्यान में रख कर एक स्क्रिप्ट लिखी है। ये स्क्रिप्ट Ranbir Kapoor को भी काफी पसंद आई है। रिपोर्ट के मुताबिक Rajkumar Hirani इस फिल्म को ‘संजू’ के तुरंत बाद शुरू करना चाहते थे लेकिन उन्होंने इस फिल्म को Shahrukh Khan के लिए होल्ड कर रखा था।

यह भी पढ़ें :

बता दें कि Rajkumar Hirani और Shah Rukh Khan जल्द ही एक फिल्म में साथ काम करने वाले हैं। इस फिल्म के ख़त्म होते ही वह रणबीर कपूर के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर देंगे। Rajkumar Hirani और Ranbir Kapoor इस फिल्म का अनाउंसमेंट जल्द ही कर सकते हैं।

आपको बता दें कि रणबीर कपूर हाल में कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इस बात की जानकारी उनकी मां Neetu Kapoor ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के ज़रिए दी थी। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद Ranbir Kapoor ने खुद को क्वारंटीन कर लिया था और अब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

Related Articles

Back to top button