रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के लहगे को मारी लात,यूज़र्स का रिएक्शन आया सामने

मुंबई: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के क्यूट कपल में से एक है अगले साल यानी 2022 में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी भी करने वाले है। रणबीर और आलिया दोनों ही सोशल मीडिया एक्टिव रहते है। दोनों के बीच 11 साल का ऐज डिफरेंस जिसको लेकर सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल होना पड़ता है। इस बीच रणबीर और आलिया एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देख यूजर्स ने आलिया भट्ट को रणबीर कपूर से ब्रेकअप करने तक की सलाह दे डाली है।

जाने क्या है पूरा मामला

ये वीडियो दिवाली के वक्त का है. जब रणबीर कपूर और कटरीना कैफ एक इवेंट में साथ नजर आए थे. वायरल वीडियो में आलिया भट्ट स्टेज से नीचे की तरफ जाती दिख रही दिख रही हैं. रणबीर कपूर उनके पीछे चल रहे हैं. इतने में रणबीर कपूर के पैरों के सामने आलिया भट्ट का लहंगा आता है. फिर जो रणबीर ने किया उसकी यूजर्स ने कभी उम्मीद नहीं की होगी।

कैसा रहा यूज़र्स का रिएक्शन

रणबीर कपूर पैरों से आलिया भट्ट के लहंगे को हटाते हुए दिखे. वीडियो में रणबीर कपूर अपने एक पैर से आलिया के लहंगे को किक मार रहे हैं. क्योंकि वो उनके पैरों में फंस जाता. वीडियो में रणबीर-आलिया साथ में पोज देते हुए भी नजर आते हैं. कपल का ये वीडियो जैसे ही सुर्खियों में आया, यूजर्स के ढेरों रिएक्शन आने लगे।

लोग आलिया भट्ट को फ्री में रिलेशनशिप का ज्ञान देने लगे। लोगों को ये disrespectful लगा,यूजर्स ने उनके प्यार को जबरदस्ती वाला लव कहा. तो कोई रणबीर कपूर प्लेबॉय इमेज पर कमेंट करने लगा। एक यूजर ने रणबीर कपूर के इस एक्ट को Unclassy बताया। कई लोग आलिया को सलाह देते दिखे कि वो रणबीर कपूर को छोड़ दें उनसे शादी ना करें, उनका कहना है कि रणबीर उनके लिए बैड चॉइस हैं।

यह भी पढ़ें:दिल्ली वासियों को मिली राहत, पेट्रोल के दाम में 8 रुपये प्रति लीटर हुई कटौती

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles