संजू से मिली रणबीर कपूर के करियर को किक, 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई फिल्म

मुंबई: बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग के साथ रिलीज़ हुई राजकुमार हिरानी की फिल्म और संजय दत्त की बियोपिक संजू दर्शकों के दिलों पर छाई हुई है। इस फिल्म के ज़रिये अभिनेता रणबीर कपूर को बेशुमार कामियाबी मिली है। फिल्म में उनकी एक्टिंग की को काफी सराहा जा रहा है। संजू बाबा की एक्टिंग करना कोई आसन बात नहीं है, लेकिन रणबीर कपूर ने ये कर दिखाया है।

संजू से मिली रणबीर कपूर के करियर को किक, 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई फिल्म

रिलीज़ के साथ ही फिल्म संजू ने काफी रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं। पहले हफ्ते में ही फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल रही है। फिल्म के इतनी कमाई के साथ ही रणबीर ने सबसे अधिक बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन का अपना 5 साल पुराना रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।

सूत्रों के मुताबिक गुरुवार को ‘संजू’ ने 16.10 करोड़ का कलेक्शन किया और इसके साथ ही फ़िल्म का कुल नेट कलेक्शन 202.51 करोड़ हो गया है। ओपनिंग वीकेंड में 120.06 करोड़ का कलेक्शन करने के बाद संजू की रफ़्तार कामकाजी दिनों में भी जारी रही।

जानकारों के अनुसार फ़िल्म ने सोमवार को 25.35 करोड़, मंगलवार को 22.10 करोड़, बुधवार को 18.90 करोड़ और गुरुवार को 16.10 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस ख़ास मौक़े पर रणबीर ने एक वीडियो संदेश जारी किया है, जिसमें उन्होंने जनता से पायरेसी को बढ़ावा ना देने की अपील की है। याद दिला दें कि रिलीज़ के दिन ही संजू को कुछ शरारती तत्वों ने सोशल मीडिया साइट्स पर अपलोड कर दिया था।

बात करें रणबीर कपूर के करियर की तो फिल्म संजू अब उनके करियर की सबसे बड़ी कामयाबी बन गयी है। ‘संजू’ 100 करोड़ क्लब में जाने वाली रणबीर की चौथी फ़िल्म है, जबकि 200 करोड़ क्लब में वो पहली बार पहुंचे हैं। इसके साथ ही रणबीर बॉलीवुड के उन सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल हो गये हैं, जिनकी फ़िल्मों ने बॉक्स ऑफ़िस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। इस क्लब में जाने वाली ‘संजू’ 9वीं फ़िल्म है।

दर्शकों ने भी रणबीर कपूर को साफी सराहा है।  संजय दत्त की लाइफ से जुड़ी कुछ बातों को जानकार कुछ दर्शकों को दिल भी भर आया है।  बहरहाल, देखते हैं की संजू का ओवरआल कलेक्शन कितना होता है।

Related Articles