दीपिका के हुए रणबीर, कैटरीना से किया Breakup

मुंबई। बॉलीवुड के लव बर्ड्स रणबीर और कैटरीना के बीच शायद सब कुछ ठीक नहीं चल रहा। 6 साल पुराना इनका ये रिलेशनशिप अब खतरे में है। सबसे दिलचस्प बात ये है कि इसकी वजह रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकीं दीपिका पादुकोण को बताया जा रहा है।

rd_640x480_71448251711 (1)

बॉलीवुड गॉसिप के मुताबिक रणबीर और कैटरीना का रिलेशनशिप ब्रेकअप तक पहुंच गया है। दरअसल, कैटरीना को रणबीर और दीपिका की बढ़ती नजदीकियां पसंद नहीं आई, जो फिल्म ‘तमाशा’ के प्रमोशन के दौरान और ज्यादा बढ़ चुकी थीं। दोनों ने प्रमोशन के दौरान एक दूसरे को लेकर जो स्टेटमेंट्स दिए। दीपिका ने तो यहां तक बोल दिया था कि रणबीर उनके पूछे बिना शादी नहीं करेंगे। साथ ही दोनों ने ट्रेन से मुंबई से दिल्ली तक का लंबा सफर तय किया और खूब एंज्वॉय किया।

ranbir-collage_650_070414054520

अब ये सब देख कर किसी को भी गुस्सा आएगा। कैटरीना का गुस्सा भी साफ देखने को तब मिला तब कैटरीना न तो तमाशा के स्क्रीनिंग पर पहुंची और न ही सक्सेस पार्टी में नज़र आईं। मतलब साफ है कैटरीना, दीपिका को बिल्कुल बरदाश्त नहीं कर सकती।

हालांकि, रणबीर की खातिर वो चुप रहीं, लेकिन अब बात पूरी तरह बिगड़ चुकी है। दोनों में आए दिन झगड़े होते रहते है, जो कम होने का नाम ही नहीं ले रहे। फिलहाल इस समय रणबीर और कटरीना दोनों लंदन में हैं। रणबीर अपनी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और कटरीना ‘फितूर’ की शूटिंग के लिए। बताया जा रहा है कि रणबीर के साथ उनकी मां नीतू कपूर भी लंदन में मौजूद हैं।

IndiaTva66359_katrina-rishi

रणबीर ने कैटरीना के लिए अपने पैरंट्स का घर तक छोड़ दिया था और बांद्रा में कटरीना के साथ किराए के फ्लैट में रहने लगे थे। यह बात नीतू कपूर को पसंद नहीं आई थी। हाल ही में कैटरीना कैफ के ऋषि कपूर को पापा कहकर बुलाने की खबर भी सामने आई थी, लेकिन इस पर ऋषि कपूर ने बहुत खुशी नहीं जताई थी।

1280x720-Rj-

मुश्किल में ‘जग्गा जासूस’ !

सच्चाई क्या है ये तो वक्त के साथ ही पता चलेगा। लेकिन अगर सचमुच रणबीर-कैटरीना का ब्रेकअप हो गया, तो सबसे ज्यादा असर डायरेक्टर अनुराग बासु को होगा, जिनकी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में ये दोनों साथ काम कर रहे हैं। या तो फिल्म की निकल पड़ेगी या तो टाय टाय फिस हो जाएगी। जब वी मेट के शाहिद और करीना की तरह।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button