रणबीर की ‘संजू’ ने किया हर मैदान फतेह, बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

मुंबई। अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म ‘संजू’ ने इतिहास रच दिया है. इस फिल्म में संजय दत्त का रोल अभिनेता रणबीर कपूर ने निभाया हैं. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म संजू ने रणबीर कपूर को ए-वन लिस्ट में लाकर खड़ा कर दिया है. यह फिल्म उनकी जिंदगी की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है.

रणबीर कपूर ने जिस तरह से फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त के किरदार को जिया है, वो काबिल-ए-तारीफ है. सभी इस बात की तारीफ कर रहे हैं. लेकिन अब एक और तारीफ के काबिल काम हुआ है. इस फिल्म ने सारे बड़े सितारों की फिल्मों को पछाड़ते हुए इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म ने 339.75 करोड़ की कमाई कर ली है. इस फिल्म ने सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान तीनों को धूल चटा दी है.

‘संजू’ में निभाए गए संजय दत्त के किरदार के लिए रणबीर कपूर को काफी सराहना मिली. संजय दत्त ने खुद उनकी जमकर तारीफ की थी. हालांकि, इस फिल्म में विक्की कौशल परेश रावल समेत सभी कलाकारों ने जबरदस्त काम किया. बात करे अगर राजकुमार हिरानी की तो उन्होंने भी अपने 15 साल के करियर में सिर्फ 5 फिल्में ही बनाई हैं जिनमें से 3 में तो संजय दत्त ने काम किया है. ‘संजू’ भी संजय दत्त की ही कहानी को बयां करता है. लेकिन राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ ने इतिहास रच दिया है और अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है.

Related Articles