रणदीप सुरजेवाला का विवादित बयान, महाभारत के धृतराष्ट्र से की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना

0

नई दिल्ली। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला अपने विवादास्पद बयानों के वजह से जाने जाते हैं। ऐसे में उनका एक और बयान सामने आया है, सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना धृतराष्ट्र से कर दी है। आजमगढ़ में पीएम मोदी का कांग्रेस पर साधे गए निशाने पर पलटवार करते हुए सुरजेवाला ने कहा कि, हार के डर से पीएम मोदी समाज में जहर घोलने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कांग्रेस से बदले की आड़ में धृतराष्ट्र की तरह अंधे हो गए हैं।

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का शिलान्यास करने शनिवार को उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ पहुंचे प्रधान प्रधानमंत्री ने ‘तीन तलाक’ को लेकर विरोधी दलों को निशाने पर लेते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि लाखों करोडों मुस्लिम बहन बेटियों की हमेशा से मांग थी कि तीन तलाक बंद कराया जाए और दुनिया के इस्लामिक राष्ट्रों में भी तीन तलाक की प्रथा पर रोक लगी हुई है।

उन्होंने कहा, ‘इन सारे दलों की पोल तो तीन तलाक पर इनके रवैये ने भी खोल दी है। एक तरफ केन्द्र सरकार महिलाओं के जीवन को आसान बनाने के लिए प्रयास कर रही है, वहीं ये सारे दल मिलकर महिलाओं और विशेषकर मुस्लिम बहन बेटियों के जीवन को और संकट में डालने का काम कर रहे हैं।’

 

loading...
शेयर करें