आमिर खान के सामने फूट-फूट कर रोईं रानी मुखर्जी, जानें वजह!

0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपनी आने वाली फिल्म ‘हिचकी’ के प्रमोशन में जोरशोर से लगी हुई हैं। रानी की यह फिल्म 23 मार्च को रिलीज हो रही हैं। एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने साल 1997 में आई फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ से बॉलीवुड में कदम रखा। इस फिल्म में रानी के दमदार अभिनय ने कमाल कर दिया था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई।

रानी मुखर्जी

इस फिल्म के बाद रानी ने आमिर खान स्टारर फिल्म ‘गुलाम’ में नजर आई थी लेकिन करण जौहर की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ से रानी को एक अलग मुकाम हासिल हुआ। रानी मुखर्जी और करण जौहर अच्छे दोस्त हैं इसके बावजूद करण जौहर की वजह से रानी मुखर्जी अभिनेता आमिर खान के सामने एक बार फूट-फूट कर रो चुकी हैं। इस बात का खुलासा खुद रानी मुखर्जी ने किया है।

रानी आमिर

दरअसल बात यह हैं कि फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी जिसके बाद से निर्माता करण जौहर और रानी मुखर्जी के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी। करण से अच्छी बॉन्डिंग होने के कारण रानी ने करण की कई फिल्मों में भी काम किया। हालांकि करण ने जब फिल्म ‘कल हो न हो’ के लिए एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को साइन किया तो रानी मुखर्जी इतनी हर्ट हुई कि वह आमिर खान के सामने ही रोने लगी थीं। रानी करण के फिल्म में प्रीति को साइन करने की वजह से नहीं रोई थीं। रानी करण जौहर के शो कॉफी विद करण के पहले सीजन का हिस्सा बनीं थी।

शो में रानी ने बताया, ”ईमानदारी से कहूं तो जब मुझे पहली बार इस बारे में पता चला कि मुझे फिल्म के बारे में पता ही नहीं है तो मुझे बहुत दुख हुआ। मैं तुम्हारे बेहद करीब हूं, इसलिए मुझे लगता है कि यदि तुम कोई फिल्म बनाओगे तो पहले मुझसे बातचीत करोगे। हालांकि मुझे तुमने नहीं बताया यह बात मुझे किसी और से पता चली। मुझे उस समय लगा कि क्यों करण नहीं आए और मुझे नहीं बताया। हमारे बीच अच्छी दोस्ती है इसलिए मुझे बुरा लगा और मैं आमिर खान के सामने ही रोने लगी। मुझे पता है कि यह बात तुम्हें नहीं पता और मैं तुम्हारे शो में ही बता रही।”

loading...
शेयर करें