फिल्म ‘हिचकी’ से रानी मुुखर्जी करेंगी कमबैक, 23 फरवरी को रिलीज़ हो रही यह फिल्म

0

मुंबई। फिल्मों से दूर हो चुकी रानी मुखर्जी एक बार फिर से अपना कमबैक करने जा रही हैं। इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म की प्रमोशन में लगी हैं। इंडस्ट्री में कमबैक करने वाली रानी मुखर्जी को भी अपनी लाइफ एक कॉम्पिटीशन लगती है।

रानी की मुखर्जी की आने वाली फिल्म हिचकी टॉरेट सिंड्रोंम नामक बीमारी पर आधारित है। इस मूवी में वो नैना माथुर का किरदार निभा रही हैं।

23 फरवरी को रिलीज़ हो रही इस फिल्म के प्रमोशन के लिए रानी मुखर्जी एक शो में पहुंची। शो के दौरान उनके साथ भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली भी मौजूद थे। उनसे रानी ने एक सवाल किया कि क्या उनकी लाइफ में भी कभी हिचकी जैसी कोई रूकावट आई थी जिसके कारण वो परेशान हुए हों।

इस मौके पर रानी मुखर्जी ने यह भी पूछा कि सौरव आप अपने ड्राइव और कवर ड्राइव के लिए बहुत फेमस हैं। साथ ही आपको सिक्स भी बहुत फेमस हैं। मुझे याद है हम सब उस समय आपको चियर करते थे क्या आपको उस दौरान हिचकी आई थी ? क्या उस हिचकी ने आपको आगे बढ़ने से रोका था ? अगर ऐसा हुआ था तो आपने फिर क्या किया यह बताइए जो किसी को नहीं पता है।

सौरव गांगुली ने जवाब देते हुए कहा, ‘जब आपको हिचकी आती है तो आप पानी पीते हैं, चूंकि आपको पानी की जरूरत पड़ती है। हमारी फील्ड में भी ऐसा होता है। बहुत कॉम्पिटीशन है। आपकी लाइफ में भी ये कॉम्पिटीशन है। इस दौरान मेंटली हिचकी बहुत जरूरी हो जाती है। यह एक प्रकार का फीयर फैक्टर होता है कि कहीं आप असफल तो नहीं हो जाओगे।

 

 

loading...
शेयर करें