पति ने रक्षाबंधन पर बहन को दिए 2000 रुपये तो नाराज पत्नी ने लगा ली फांसी

0

कानपुर: यूपी के कानपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहाँ रक्षाबंधन के मौके पर भाई द्वारा बहन को नेग में दो हजार रुपये देने पर पत्नी नाराज हो गई। इसी बात को लेकर पति से झगड़ा कर लिया और पत्नी ने फांसी लगा ली। फिलहाल उसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मामला गोविंदनगर का है जहाँ के निवासी प्राइवेट कर्मी आशीष ने रक्षाबंधन पर मायके आई विवाहित बहन को राखी बांधने पर दो हजार रुपये का नेग दिया। जिससे उसकी पत्नी कविता नाराज हो गई और इस बात को लेकर उसकी आशीष से कहासुनी हो गई।

कविता ने पति को अपनी ननद को राखी पर नेग में 500 रुपये देने के लिए कहा था पर दो हजार रुपये देते देख वह गुस्सा गई और पति से झगड़ा कर अपने कमरे में चली गई।

आशीष में अपनी पत्नी को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी और दोनों के बीच कहासुनी हो गई। जिसके बाद आशीष गुस्से में छत पर चला गया और कविता ने खुद को कमरे में बंद कर लिया।

ये भी पढ़ें…..बिहार: दुकानदार ने मांगा कोल्ड्रिंक का पैसा, बदले में मिली मौत!

काफी देर तक भीतर से कोई आहट न होने पर आशीष ने खिड़की से झांककर देखा तो कविता फांसी पर लटकी दिखी। शोर मचाने पर एकत्र हुए परिजनों ने दरवाजा तोड़ उसे फंदे से उतारकर हैलट पहुंचाया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

loading...
शेयर करें