कभी फिरोज खान के जुठे बर्तन मांजती थी रानू, अब हिमेश रेश्मिया संग रिकॉर्ड किया दूसरा गाना

0

बॉलीवुड में टैलेंट की कमी नहीं है ये तो हम सभी जानते है एक बार फिर से ये देखने को मिला जी हां ये कोई और नहीं बल्कि हाल ही में स्टेशन के वीडियो के बाद रातोंरात स्टार बनी रानू मंडल है पिछले दिनों ही रानू ने खुलासा किया कि वो स्टेशन पर गाना कुछ खाने के लिए गाती थी।ताकि वो अपने एक समय का खाना सूकून से खा पाए।इसी के साथ हाल ही में रानू ने खुलासा किया कि वो एक एक्टर के घर पर मेड का काम कर अपना गुजारा करती थी।

जिसकी मानें तो रानू, एक्टर फिरोज खान के घर काम कर चुकी हैं। रानू के पति एक्टर के घर काम करने जाया करते थे और रानू भी पति के साथ उनका हाथ बांटने जाया करती थीं। रानू अक्सर काम करते हुए गुनगुनाया करती थीं। रानू की आवाज सुनकर फिरोज खान भी उनकी आवाज की तारीफ करते थे।

अब लीजिए हाल ही में रानू ने अपना दूसरा गाना भी रिकॉर्ड कर लिया है।जी हां रानू ने पिछले दिनों ही हिमेश रेश्मिया के साथ अपना पहला ऑफिशियल गाना गाया था।जो कि सोशल मीडिया पर काफी चला था।अब लीजिए एक बार फिर से रानू की आवाज सुनने को मिली जिसका हर कोई दीवाना हो गया।

इस दौरान हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है। इस विडियो में रानू मंडल उनके साथ अपना दूसरा गाना रिकॉर्ड करती नजर आ रही हैं। बता दें कि रानू हिमेश की आने वाली फिल्म ‘हैप्पी हार्डी ऐंड हीर’ के लिए गाने रेकॉर्ड कर रही हैं।जिसे शेयर करते हुए हिमेश ने लिखा-  ‘एपिक ब्लॉकबस्टर ‘तेरी मेरी कहानी’ के बाद रानू ने एक और ट्रैक ‘आदत’ रिकॉर्ड किया है। यहां इस गाने की झलक है। अलाप और वॉइसओवर हैप्पी हार्डी ऐंड हीर का थीम है। सभी को प्यार और सपॉर्ट के लिए शुक्रिया।’

बात यदि रानू की पिछली जिंदगी की करें तो वो इससे पहले पश्चिम बंगाल के राणाघाट स्टेशन पर गाना गाकर पैसे कमाती थीं। उनका गाया हुआ एक प्यार का नगमा का विडियो एक यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसके बाद रानू मंडल हर तरफ छा गईं। जब हिमेश रेशमिया को रानू का पता चला तो उन्होंने उन्हें अपनी फिल्म के लिए गाने का ऑफर किया।अब देखते है रानू का ये पूरा गाना कब रिलीज होता है।

loading...
शेयर करें