IPL 2022 में दिख सकती है रणवीर,दीपिका की टीम

नई दिल्ली: क्रिकेट के लिए एक्टर,एक्टर्स का प्यार देखने को मिलता रहता है कई बार क्रिकेट मैच का लुफ्त उठाते बहुत से एक्टर,एक्टर्स दिख जाया करते है. Shah Rukh Khan और Preity Zinta की तो IPL में टीमें भी है अब इस लिस्ट में रणवीर,दीपिका का भी नाम जुड़ सकता है.

आपको बता दे अगले साल से होने वाले IPL में 8 नहीं 10 टीमें हिस्सा लेगी यानी IPL 2022 में 2 नई टीमें देखने को मिलेगी. ऐसे में खबर आई है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनके पति और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने भी नई IPL टीम के लिए बोली लगाने में रुचि दिखाई है.

IPL टीमों के लिए बहुत से लोग है रेस में

हालांकि, ये रेस इतनी आसान नहीं है क्योंकि इसमें कई बड़े औद्योगिक घराने लाइन में लगे हुए है ह देश के मशहूर उद्योगपति गौतम अदानी की कंपनी अदानी ग्रुप, कोरणवीर,दीपिकाटक ग्रुप, आरपी-संजीव गोयनका ग्रुप, ऑरबिंदो फार्मा और टॉरेंट फार्मा जैसी बड़ी कंपनियों ने आईपीएल टीम खरीदने का मन बनाया है.

वहीं इंग्लैंड के मशहूर फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के मालिक ग्लेजर परिवार के भी फ्रेंचाइजी टेंडर खरीदने की खबर सामने आई है. इनके अलावा एक पूर्व भारतीय क्रिकेटर भी किसी फ्रेंचाइजी में छोटी हिस्सेदारी खरीदने की इच्छा जताई है.

 

यह भी पढ़ें: J&K: आतंकवाद की साजिश के मामले में NIA ने कई ठिकानों पर छापेमारी

Related Articles