बॉलीवुड का ये टॉप स्टार भी झेल चुका है Sexual Harassment

0

ranveer-singh-deepika-padukone_1be664ea-a248-11e5-9efc-9b4cf60167c6मुंबई। बॉलीवुड के यंग, हैंडसम और टैलेंटेड रनवीर सिंह को बॉलीवुड में पांच साल पूरे हो गए हैं। अपने शुरूआती दिनों के बारे में बात करते हुए रनवीर ने बताया की स्ट्रगलिंग टाइम पर उनको भी कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा। हालांकि ये बात आमतौर पर एक्ट्रेसेस के लिए सुनने को मिलती है।

रनवीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के लिए एक टीवी चैनल के शो में पहुंचे रनवीर ने ये माना है कि बॉलीवुड में कास्टिंग काउच है और वो भी इस दर्द से गुजर चुके हैं।

उन्होंने पूरा वाक्या शेयर करते हुए बताया, ‘बॉलीवुड के शुरुआती दौर में मुझे एक सज्जन पुरुष ने रात में अपने घर पर बुलाया था। मैं यहां उनका नाम नहीं बताऊंगा। मैंने अपना काफी अच्छा पोर्टफोलिया बनाया हुआ था, लेकिन उस सज्जन पुरुष ने इस पर नजर डालना भी जरूरी नहीं समझा। पोर्टफोलियो को साइड में रखते हुए उस सज्जन पुरुष ने कहा कि आपको स्मार्ट होने के साथ-साथ सेक्सी भी बनना पड़ेगा। ये सुनकर मुझे बहुत झटका लगा। उस व्यक्ति ने मेरे साथ काफी समझौता करने की कोशिश की, लेकिन मैं उसकी बातों में नहीं आया। जब मैंने उसे मना कर दिया तो उसका दिल टूट गया।’

रनवीर ने जब अपने साथ घटी इस घटना के बारे में कुछ स्ट्रगलिंग एक्टर्स को बताया तो उन्होंने कहा कि यह तो आम बात है। इन सब चीजों से गुज़रने के बाद आज रनवीर सिंह की गिनती बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में होती है। टैलेंट अपनी जगह बना ही लेता है।

 

loading...
शेयर करें