रणवीर शौरी-कोंकणा सेन शर्मा का हुआ ऑफिशियल तलाक, जानें किसे मिली बेटे की कस्टडी?

मुंबईः पांच साल पहले ही एक-दूसरे से अलग हो चुके बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी अब ऑफिशियली एक-दूसरे से अलग हो गए हैं. अलग होने के पांच साल बाद दोनों का आधिकारिक रूप से तलाक हो गया है. दोनों ने 2010 में शादी की थी और साल 2011 में एक्ट्रेस ने बेटे हारून को जन्म दिया था. इसके बाद 2015 में कोंकणा सेन शर्मा ने पति रणवीर शौरी से अलग होने की घोषणा की थी और इस घोषणा के पांच साल बाद अब दोनों का आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया है.

13 अगस्त को दोनों ने कानूनी तौर पर एक-दूसरे को तलाक दे दिया गया. कोंकणा सेन शर्मा की वकील अमृता साठे पाठक ने कहा कि ‘सभी कानूनी कार्यवाही अब समाप्त हो गई है. हां, कोंकणा और रणवीर अब तलाकशुदा हैं. दोनों ने आपसी सहमति से एक-दूसरे को तलाक दिया है. ऐसा नहीं है कि रणवीर और कोंकणा ने एक साथ रहने की कोशिश नहीं की, दोनों ने इस बारे में चर्चा भी की, लेकिन ऐसा नहीं हो सका.’

कोंकणा और रणवीर 2010 में शादी के बंधन में बंध गए थे और 2015 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया. तब से दोनों दोस्त बने हुए हैं. वहीं बात करें दोनों के बेटे हारून की कस्टडी की तो दोनों को ही हारून की कस्टडी मिल रही है. दोनों ने संयुक्त रूप से बच्चे की परवरिश का फैसला लिया है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कोंकणा सेन शर्मा, भूमि पेडनेकर के साथ जल्द ही अलंकृता श्रीवास्तव की ‘डॉली-किट्टी और वो चमके सितारे’ में नजर आएंगी. यह फिल्म कोरोना वायरस के चलते ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Related Articles