जोया अख्तर की फिल्म में रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ एक साथ आ सकते है नज़र

मुंबई: जोया अख्तर की पिछली फिल्म ‘गल्ली बॉय’ को सिल्वर स्क्रीन पर दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. ऐसे में खबर आ रही है कि जोया फिर एक बार रणवीर सिंह के साथ बड़े प्रोजेक्ट पर काम करनेवाली हैं. लेकिन इस बार उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आएगी. रणवीर और कैटरीना की जोड़ी को बड़े परदे पर पहली बार अपनी में फिल्म जोया कास्ट करना चाहती हैं. यह फिल्म हॉलीवुड की ऑस्कर विनिंग फिल्म का हिंदी अडैप्टेशन होगी.

जोया अख्तर की यह फिल्म हॉलीवुड की कहानी से प्रेरित होगी. फिल्म की बात करे तो यह फिल्म क्राइम ड्रामा होगी. खबरों कि माने तो यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘द डिपार्टेड’ का हिंदी अनुरूप होगी. यह फिल्म ‘द डिपार्टेड’ का रीमेक नहीं होगी क्योंकि जोया इस कहानी में बदलाव लाना चाहती हैं. जोया ने कॉपी राइट्स भी खरीदे हैं. हॉलीवुड फिल्म ‘ डिपार्टेड’ ने 2006 में ऑस्कर अवार्ड जीत चुकी हैं.

आपको बता दें की जोया ने ऑस्कर विनिंग एक्टर लियानार्डो डिकैप्रियो के किरदार के लिए रणवीर सिंह को कास्ट किया है. रणवीर ने इस रोल के लिए जोया को हामी भर दी है. वहीं जोया ने कैटरीना को इस फिल्म के लिए ऑफर दिया है, अगर कैटरीना के तरफ से पॉजिटिव रिप्लाई आता है, तो कैटरीना  इस फिल्म में धमाकेदार एक्शन करती नजर आएगी. अगर सब सही रहा तो रणवीर और कैट पहली बार बड़े परदे पर एक साथ नजर आएंगे.

Related Articles