रणवीर सिंह ऐसे मना रहे वीकेंड, देखें New Look की तस्वीरें

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने अतरंगी पहनावे के लिए जाने जाते हैं। अतरंगी ढंग में उनके फोटोशूट हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

मुंबई: हम बात करते हैं उन बॉलीवुड और टीवी स्टार्स की जो वीकेंड पर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी झलक पेश करते हैं। साथ ही जानते हैं आपका पसंदीदा स्टार वीकेंड को कैसे इन्जॉय करता है। इस कड़ी में बात करेंगे बॉलीवुड के ‘हरफनमौला’ एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की। आइए जानते हैं रणवीर सिंह ने वीकेंड पर अपने फैंस को क्या तोहफा दिया है।

Ranveer ने शेयर किया न्यू लुक

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने अतरंगी पहनावे के लिए जाने जाते हैं। अतरंगी ढंग में उनके फोटोशूट हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। अब रणवीर ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए अपना एक और नया लुक शेयर किया है। इसमें उन्होंने पांच तस्वीरें फैंस के लिए साझा की हैं।

रणवीर सिंह का नया फोटोशूट उनके फैंस को खूब भा रहा है। रणवीर अपने इस कमाल के लुक में मोतियों की माला भी पहने नजर आ रहे हैं। रणवीर ने चश्मा लगाया हुआ है और दाढ़ी के साथ बाल बिखेरे हुए तस्वीरें खिंचवाई हैं। रणवीर का इसमें रेट्रो लुक झलक रहा है।

टाइगर से लेकर हिमेश ने की तारीफ

रणवीर जब भी अपने फोटोशूट शेयर करते हैं तो उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक कमेंट्स करते हैं। अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने रणवीर के नये फोटोशूट पर फायर के साथ स्माइल ईमोजी शेयर किया है। संगीतकार हिमेश रेशमिया ने रणवीर सिंह के फोटोशूट पर लिखा हिस्टोरिक।

रणवीर की अपकमिंग फिल्में

फिल्मी वर्कफ्रंट की बात करे, तो वह अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ’83’ की रिलीजिंग का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म टीम इंडिया के पहली बार 1983 में क्रिकेट विश्व कप जीतने पर आधारित है। फिल्म में रणवीर सिंह टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और देश को पहली बार क्रिकेट विश्व कप दिलाने वाले पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में कपिल देव की पत्नी का किरदार रणवीर सिंह की पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण निभा रही हैं।

यह भी पढ़ें: Rampur: डीसीएम और कार की जबरदस्त भिड़ंत, मौके पर 5 की मौत

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Related Articles