रणवीर सिंह ने शेयर किया 83 का पहला लोगो पोस्टर, जानिए फिल्म की पूरी स्टारकास्ट

रणवीर सिंह की आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा ’83’ चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म में रणवीर पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे। उन्होंने फिल्म के लोगो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। और पोस्ट को कैप्शन दिया, “इट्स कमिंग @ 83thefilm”।

 

फिल्म ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ 1983 के विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की प्रतिष्ठित जीत को दिखाया है क्योंकि उन्होंने इतिहास बनाया था और पहली बार विश्व कप जीता था | इस फिल्म में दीपिका पादुकोण रणवीर की ऑन-स्क्रीन पत्नी रोमी देव के रोल में नज़र आएँगी|

फिल्म के लिए रणवीर सिंह को कुछ समय के लिए कपिल देव ने खुद ट्रेन किया है।

साकिब सलीम फिल्म में मोहिंदर अमरनाथ की भूमिका निभा रहे हैं। ताहिर राज भसीन फिल्म में सुनील गावरस्कर की भूमिका निभा रहे हैं।

 

 

मराठी एक्टर आदिनाथ कोठारे फिल्म में दिलीप वेंगसरकर की भूमिका में दिखाई देंगे। तमिल एक्टर जीवा फिल्म में क्रिस श्रीकांत की भूमिका में दिखाई देंगे। पंजाबी एक्टर एमी विर्क को फिल्म में बलविंदर संधू की भूमिका निभानी है।

यू ट्यूबर और कॉमेडियन साहिल खट्टर फिल्म में सैयद किरमानी की भूमिका में दिखाई देंगे| पंकज त्रिपाठी फिल्म में पीआर मान सिंह की भूमिका में दिखाई देंगे।

 

साउथ एक्टर आर बदरी फिल्म में सुनील वॉल्सन की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। पंजाबी एक्टर और सिंगर हार्डी संधू फिल्म में मदन लाल का किरदार निभाते दिखाई देंगे।

 

विकी कौशल के साथ उरी में सरदार की भूमिका में दिखाई दिए धैर्य करवा फिल्म में रवि शास्त्री की भूमिका निभाते दिखाई देंगे।

अब इतनी बड़ी स्टारकास्ट के साथ कबीर खान एक बार फिर से पूरे भारत का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। रणवीर की कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म को 10 अप्रैल 2020 को स्क्रीन पर रिलीज़ करने के लिए तैयार है।

Related Articles