83 की शूटिंग से पहले मोहाली में ‘बूट कैंप ट्रेनिंग’ करेंगे रणवीर सिंह

0

नई दिल्ली: सिंबा की सक्सेस के बाद अब रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं. रणवीर पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक फिल्म में कपिल का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं और अब फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल शुरू करने से पहले रणवीर सिंह को मोहाली में बूट कैंप ट्रेनिंग करनी होगी. इस ट्रेनिंग सेशन में उनकी फाइनल प्रैक्टिस होगी.

बता दें कि रणवीर पिछले काफी वक्त से क्रिकेट की बारीकियां सीख रहे हैं और अब उनके गेम को और ज्यादा पॉलिश किया जाएगा ताकि वह अपने किरदार को हकीकत के ज्यादा से ज्यादा करीब दिखा सकें. फिल्म का फर्स्ट शूटिंग शेड्यूल अप्रैल से शुरू होगा जिससे पहले रणवीर के अलावा साहिल खट्टर, जीवा, एमी विर्क मोहाली में जमकर ट्रेनिंग करेंगे. इस ट्रेनिंग के दौरान उन्हें नाइट क्रिकेट के गुर भी सिखाए जाएंगे.

रणवीर ने जनवरी में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह बैटिंग प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे थे. बता दें कि इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म में काम कर चुके हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी और इसके लिए सुशांत ने जमकर पसीना बहाया था.

सुशांत की बैटिंग स्टाइल, हाव भाव और चाल चलन कॉपी करने के लिए उन्होंने खुद को जमकर ट्रेन किया था. फिल्म के बाद जब इसके मेकिंग वीडियो आने शुरू हुए तो पता चला कि सुशांत ने इसके लिए किस हद तक मेहनत की थी. जाहिर तौर पर रणवीर के लिए भी कपिल देव जैसे लीजेंडरी क्रिकेटर के बॉलिंग और रियल लाइफ स्टाइल को कॉपी करना आसान नहीं होगा.

 

loading...
शेयर करें