इस दिन Ranveer Singh की फिल्म ’83’ सिनेमाघरों में देगी दस्तक

मुंबई: भारत की 1983 के विश्व कप की जीत पर आधारित फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली है। इस फिल्म में कपिल देव का किरदार रणवीर सिंह और रोमी का किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं। ये फिल्म बीते साल अप्रैल में रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के देखते हुए इसकी रिलीज डेट टल गई थी।

रणवीर ने बताया रिलीज डेट

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की कप्तानी में देश को पहला विश्व कप मिला था। इस ऐतिहासिक पल को अब सिनेमाघरों में दिखाने की तैयारियां चल रही है। इस फिल्म का नाम ’83’ है। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म ‘83’ इस साल 4 जून को रिलीज होगी।

रणवीर ने बताया है कि यह फिल्म चार जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रणवीर ने ट्वीट करके फैंस को यह सरप्राइज दिया है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, ‘4 जून 2021, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, आपको मिलते हैं सिनेमा हॉल में।

कोरोना के चलते टल गई थी रिलीज डेट

वर्ल्ड कप पर बनी यह फिल्म बीते साल अप्रैल 2020 में रिलीज होनी थी। लेकिन देश में कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया था। अब इस फिल्म को जून में फिर से रिलीज किया जाएगा। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है।

यह भी पढ़ें: प्रियंका गांधी ने कहा, “BJP को उस दिन का नाम ‘अच्छा दिन’ कर देना चाहिए”

Related Articles

Back to top button