रणवीर सिंह की मानसिक हालात ठीक नहीं, लेने जा रहे साइकेट्रिस्ट की मदद

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह वैसे तो इंडस्ट्री में फनलविंग माने जाते हैं, लेकिन आजकल उनकी मानसिक हालत ठीक नहीं है इसलिए ‘पद्मावती’ के सेट पर उनके मूड में काफी बदलाव देखने को मिला। जिसके बाद अब रणवीर ने मनोचिकित्सक की मदद लेने का फैसला लिया है।

दरअसल, रणवीर इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में क्रूर शासक अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं और पिछले एक साल से फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। ये बात तो सब जानते हैं कि रणवीर अपने रोल में कितना डूब जाते हैं इसीलिए खुद को अलाउद्दीन खिलजी के रोल में बखूबी ढ़ालने के लिए रणवीर ने अपने आपको हफ्तों अपार्टमेंट में बंद रखा था जिससे वो अपना दिमाग इस किरदार के लिए तैयार कर सकें।

लेकिन फिल्म की शूटिंग को एक साल का समय हो गया है और इतने लंबे समय तक खुद को उस किरदार की में रखना मुश्किल है, शायद इसीलिए रणवीर को इस तरह की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सेट पर भी उनके व्यवहार की बहुत चर्चा हो रही है। कभी-कभी वो डार्क मूड में रहते थे और चाहते थे कि कोई उनके आस-पास ना आए। रणवीर की ये हालता देखकर उनके दोस्तों ने उन्हें मनोचिकित्सक के पास जाकर उसकी सलाह लेने को कहा है।

बता दें, पद्मावती 1 दिंसबर को रिलीज़ होगी। फिल्म में दीपिका पादुकोंण रानी पद्मावती के रोल में हैं और शाहिद कपूर महारावल रतन सिंह के किरदार में नज़र आएंगे।

loading...
शेयर करें