कपिल देव को बैटिंग करते हुए देख रणवीर सिंह के छूटे पसीने

0

अभिनेता रणवीर सिंह अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ से मिली सफलता के बाद 1983 वर्ल्ड कप पर आधारित अपनी अगली फिल्म ’83’ के लिए काम पर लग गए हैं. इस फिल्म में कपिल देव की भूमिका निभा रहे रणवीर अब खुद कपिल से क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रहे हैं. इसके लिए रणवीर और कपिल धर्मशाला स्टेडियम पहुंचे हैं जहां वो प्रैक्टिस सेशंस अटेंड कर रहें

खुद रणवीर के भी पसीने छुट गए जब उन्होंने कपिल देव को बैटिंग करते हुए देखा. रणवीर ने कपिल देव का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें वो लाइव बैटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को पोस्ट करके रणवीर ने लिखा, “नटराज शॉट वाले व्यक्ति के साथ काम कर रहा हूं, कपिल देव, 83 द फिल्म. ब्लेस्ड. सफर शुरू. कबीर खान.”

https://twitter.com/RanveerOfficial/status/1114478049913909248?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1114478049913909248&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.latestly.com%2Fentertainment%2Fkapil-dev-batting-video-83-film-ranveer-singh-179851.html

15 मई को लंदन में 100 दिन के शेड्यूल के लिए शूटिंग शुरू करने से पहले, कबीर खान की क्रिकेट टीम अपने प्रशिक्षण के अंतिम चरण के लिए धर्मशाला में मौजूद है.

यह कांगड़ा स्टेडियम में एक क्रिकेट बूट कैम्प है जहाँ टीम एक साथ रहेगी और दस दिनों तक एक टीम के रूप में प्रैक्टिस करेगी. मूल टीम के खिलाड़ी भी पूर्व तेज गेंदबाज बलविंदर सिंह संधू सहित अभिनेताओं को प्रशिक्षित करने के लिए मौजूद हैं, जो ऑन-स्क्रीन टीम के कोच हैं और फिटनेस कोच के साथ पूर्व अंडर -19 क्रिकेटर राजीव मेहरा भी उपस्थित होंगे जिन्होंने ट्रेनर के रूप में कदम रखा है.

 

रणवीर सिंह शूटिंग शुरू करने से पहले कपिल देव के साथ भी समय बिताएंगे क्योंकि वह स्क्रीन पर पूर्व कप्तान की भूमिका निभा रहे है. अभिनेता को अपनी दिनचर्या में कपिल देव के तौर-तरीकों और उनके ट्रेडमार्क आउटस्विंगर की प्रैक्टिस करवाई जाएगी, जो क्रिकेट कौशल और शारीरिक कंडीशनिंग के साथ प्रशिक्षण का एक संयोजन है.

फिल्म ’83 के लिए रणवीर सिंह ने मुंबई में सुबह 7 से 10 बजे तक टीम प्रशिक्षण के साथ-साथ हर दिन दो घंटे अतिरिक्त अभ्यास किया है.

फिल्म ’83 रणवीर सिंह की हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनने वाली पहली त्रिभाषी फिल्म होगी. कबीर खान द्वारा निर्देशित, स्पोर्ट्स फिल्म में भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण जीत में से एक दर्शकों के सामने पेश की जाएगी. फिल्म को वास्तविक स्थानों पर फिल्माया जाएगा और जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी.

कप्तान कपिल देव के नेतृत्व में, जिन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम को विश्व कप की पहली जीत दिलाई थी, 1983 के विश्व कप ने क्रिकेट प्रेमियों के दिमाग में एक गहरी छाप छोड़ दी थी.

जबकि रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभाएंगे, वही मेन इन ब्लू टीम के रूप में फिल्म में एक शक्तिशाली कलाकारों की टुकड़ी देखने मिलेगी, जिसमें बलविंदर सिंह संधू के रूप में अम्मी विर्क, सैयद किरमानी के रूप में साहिल खट्टर, कृष्णमाचार्य श्रीकांत के रूप में जिवा और प्रबंधक पीआर मान सिंह के रूप में पंकज त्रिपाठी नज़र आएंगे और ताहिर भसीन, साकिब सलीम, हार्डी संधू, आर बद्री और आदिनाथ एम कोठारे ने भी इस टीम में अपनी जगह बना ली है.

रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और मधु मंटेना द्वारा निर्मित, विष्णु इंदुरी और कबीर खान की फ़िल्म 10 अप्रैल 2020 में रिलीज़ होगी

loading...
शेयर करें