नाबालिक से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, कई धाऱाओं में मुकदमा दर्ज

देहरादून। उत्तराखंड में एक बार फिर से इंसानियत को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। इस घटना में एक आरोपी पर नाबालिक लड़की का आरोप है। यह घटना थाना सहसपुर अंतर्गत डोभरी क्षेत्र की है। इस घटना में पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट आदि संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

आपको बताते चले कि थाना सहसपुर पुलिस को एक व्यक्ति ने तहरीर देते हुए बताया कि सोमवार को वह अपने रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए गया था। उनका छोटा पुत्र स्कूल गया हुआ था, घर पर उनकी 13 साल की बेटी अकेली थी। जिसका फायदा उठाते हुए डोभरी क्षेत्र के रहने वाले कमल (19 वर्ष) पुत्र वेदप्रकाश ने बेटी को धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब बेटा स्कूल से लौटा तो आरोपित ने उन्हें धमकी दी कि किसी को बताया तो जान से मार डालेगा।

इस मामले के बारे में पता चलते ही लड़की के पिता ने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना सहसपुर में अभियुक्त कमल के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी, पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। थानाध्यक्ष नरेश राठौर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सोमवार की देर रात ही अभियुक्त कमल को ग्राम डोभरी के पास जंगल से गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles