बीजेपी नेत्री ने साथी पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, मामला दर्जकर जांच में जुटी पुलिस

अश्लील वीडियो बनाकर पैसे वसूलने का भी आरोप

एक भाजपा नेत्री ने अपने एक रिश्तेदार पर अश्लील वीडियो बनाकर पैसे बसूलने का आरोप लगाया है. पीड़ित भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी भी है. एक रिश्तेदार पर नशीली दवा खिला कर दुष्कर्म और ब्लैकमेल के मामले में मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया. कल्याणपुर पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

नशीली गोली खिलाकर दुष्कर्म का आरोप

भाजपा नेत्री ने दर्ज मुक़द्दमे में आरोप लगाया है कि केशवपुरम में रहने वाले उनके दूर के रिश्तेदार प्रतीक शुक्ला का उनके घर आना जाना था. पिछले दिनों प्रतीक के साथ एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कानपुर देहात के अकबरपुर गई थीं. अचानक सिर में दर्द होने पर प्रतीक उन्हें आराम करने की बात कह कर पास के एक होटल में ले गया. जहां उसने दर्द की दवा के नाम पर उन्हें नशीली गोली दे दी. बेहोश होने पर प्रतीक ने उनके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया. होश आने पर जब उन्होंने अपने अस्त व्यस्त कपड़े पाये, तब वह पूरा मामला समझ पाई.

ब्लैकमेलिंग पर दिए ढाई लाख रुपये

दर्ज एफआईआर में भाजपा नेत्री ने आरोप लगाया है कि उन्होंने उसे दोबारा फोन ना करने की हिदायत देकर वहां से घर आ गई. कुछ दिन बाद प्रतीक उनसे रुपयों की मांग करने लगा. विरोध करने पर प्रतीक ने उनकी अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी. बदनामी न हो इसलिये उन्होंने प्रतीक को लगभग ढाई लाख रुपए भी दिए.

Related Articles