T-Series के MD के खिलाफ रेप मामला दर्ज, काम दिलाने के बहाने बलात्कार करने का आरोप

टी सीरीज़ (T-series) कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) पर संदिग्ध आरोप लगा है। भूषण कुमार के ख़िलाफ़ रेप का केस दर्ज किया गया है।

मुंबई: टी सीरीज़ (T-series) कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) पर संदिग्ध आरोप लगा है। भूषण कुमार के ख़िलाफ़ रेप का केस दर्ज किया गया है। यह केस मुंबई के डीएन नगर पुलिस ने दर्ज किया है। आपको बता दें, आरोप काफी घिनौना है टी सीरीज के एक प्रोजेक्ट में काम दिलाने का लालच देकर उन्होंने एक 30 साल की लड़की से बलात्कार किया। डीएन नगर पुलिस ने भूषण कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 420, 506 के तहत मा

भूषण कुमार
भूषण कुमारके 

मला दर्ज किया है।

Bhushan Kumar पर पहले भी लगे हैं आरोप

इससे पहले मीटू मूवमेंट (#metoo Movement) के जरिए मॉडल मरीना कुंवर ने भी भूषण कुमार पर शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था। मरीना कुंवर ने आरोप लगाते हुए आज तक को दिए इंटरव्यू में कहा था कि ‘एक दिन उन्होंने मुझे मिलने के लिए बुलाया था। मैंने कहा कि मुझे कैसे पता चलेगा कि आप आ रहे हैं तो उन्होंने कहा मैं स्विफ्ट गाड़ी से आऊंगा जिसके जेट ब्लैक शीशे होंगे। मैंने सोचा कि भूषण कुमार की ऐसी हालत हो गई क्या कि अब वह ऐसे ट्रैवल कर रहे हैं तो मुझे पता लग गया कि वह नहीं चाहते कि किसी को पता चले कि वह यहां मौजूद हैं इसलिए वह दूसरी गाड़ियों से मिलने आते थे’।

T-Series पर लगा संदिग्ध आरोप

बात-चीत के दौरान पता चला की काम दिलाने के नाम पर 2017 से अगस्त 2020 तक महिला पर अत्याचार किया जा रहा हैं। महिला ने आरोप लगाया कि तीन अलग अलग जगह पर उसके साथ अत्याचार किया गया। पुलिस का कहना है कि हमने मामला दर्ज किया है और अभी इसकी जांच कर रहे हैं। इस मामले में अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: ‘असम में Sex selection (Artificial-Insemination) से केवल गाय पैदा होगी, न कि बैल’

यह भी पढ़ें: Ekta Kapoor ने पूरे किए इन शोज के 1000 से ज्यादा एपिसोड, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

Related Articles