बिहार : हैवानियत, पति को बंधक बनकर पत्नी और बेटी के साथ गैंगरेप

गया। बिहार में लगातार अपराध बढ़ते जा रहे हैं। महिलाओं के प्रति अपराध में भी कई गुना इजाफा हुआ है। अपराधियों के हौसले बुलंद हुए हैं। ताजा वारदात सुनकर आप सन्न रह जायेगे। ये दिल दहला देने वाली घटना बिहार के गया जिले की है। यहां अपनी पत्नी और नाबालिग बेटी के साथ बाइक से अपने गांव गुरारू जा रहे एक व्यक्ति को 12 से 15 की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने रोका उनके साथ लूटपाट की और व्यक्ति को बंधक बनाकर उसके सामने ही पत्नी और बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

बिहार

इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 10 आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक बिहार के गया जिले के गुरुर बाजार से बुधवार रात करीबी आठ बजे एक व्यक्ति, अपनी पत्नी और बेटी के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहा था। तबकी रस्ते में हथियार्बंध अपराधियों ने उन्हें रोक लिया और उनके साथ मारपीट और लूटपाट की।

परिवार से  सामन और पैसा छीनने के बाद भी उनका दिल नहीं भरा तो उन्होंने व्यक्ति को बंधक बना लिया और उसकी आँखों के सामने उसके बेटी और पत्नी के साथ सामूहिक बलात्कार किया। पीड़ित व्यक्ति पेशे से डॉक्टर है। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और करीब 10 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने एक लिए पुलिस जगह जगह छापेमारी कर रही है। SSB के जवान सोनडीह गांव में कैंप भी कर रहे हैं। इससे घटना को अंजाम देने से पहले भी हथियारबंद अपराधियों ने और भी कई लोगों को लूट और उन्हें बंधक बनाकर रखा था। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

 

Related Articles