चाकू की नोक पर 14 साल की छात्रा से किया बलात्कार, हैवानियत की सारी हदें पार

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी अभिनेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित छात्रा नोएडा के सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के तहत आने वाली सदरपुर कॉलोनी की रहने वाली है।

नोएडा: उत्तर प्रदेश से फिर एक बार नाबालिग के साथ बलात्कार की घटना सामने आ रही है। यह मामला है यूपी के नोएडा से जहाँ एक 14 साल की नाबालिग छात्रा से चाक़ू की नोक पर बलात्कार किया गया है। इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने बुधवार सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी अभिनेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित छात्रा नोएडा के सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के तहत आने वाली सदरपुर कॉलोनी की रहने वाली है। जब वह स्कूल से वापिस अपने घर जा रही थी तभी ओंकार पांडेय नामक युवक ने उससे कहा कि तुम्हारी माँ मेरे घर पर आई है और उन्होंने तुम्हे वहीँ बुलाया है जिसके बाद छात्रा उसकी बात पर भरोसा कर उसके साथ चली गई। और फिर आरोपी ने अपने घर ले जाकर उसके साथ मारपीट की और चाकू के नोक पर उसका बलात्कार किया।

पुलिस कमिश्‍नर के मीडिया प्रभारी ने बताया कि छात्रा की माँ ने इस पूरी घटना की शिकायत थाना सेक्टर 39 पुलिस से की है। जिसके बाद खबर मिलते ही पुलिस ने आरोपी को बुधवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है। अब उसे अदालत में पेश किया जाएगा उन्होंने बताया कि छात्रा की मेडिकल जांच कराई जा रही है। इस घटना से पीड़ित छात्रा सदमे में है और उसके परिजन इन्साफ की मांग कर रहे है।

यह भी पढ़े: जानें साइकिल चलाने के 10 बड़े फायदे: वजन घटाने से लेकर दिमागी परेशानियों तक का उपाय

Related Articles

Back to top button