रेप पीड़िता की मुंबई के अस्पताल में मौत, लोहे की रॉड से किया गया हमला

मुंबई: मुंबई के साकी नाका इलाके में बलात्कार की शिकार 32 वर्षीय महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई है, घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल ने शनिवार को इसकी पुष्टि की गई थी। वारदात शुक्रवार तड़के मुंबई के साकी नाका इलाके के खैरानी रोड पर हुई. आरोपी ने पहले महिला के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसके गुप्तांग में रॉड डाल दी, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

मुंबई पुलिस के वरिष्ठ पुलिस वाले राजावाड़ी अस्पताल घाटकोपर पहुंचे। पुलिस ने घटना के सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है, जिससे महिला के साथ मारपीट की पुष्टि हुई है। महिला के साथ मारपीट करने के बाद आरोपी उसे टेंपो में बिठाकर फरार हो गया। एक राहगीर ने बाद में महिला को बेहोश और खून से लथपथ पाया और पुलिस को सूचित किया।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर, पुलिस ने 45 वर्षीय आरोपी को भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376 (बलात्कार के लिए सजा) और 307 (हत्या का प्रयास) के तहत गिरफ्तार किया है। पुलिस को आशंका है कि वारदात में और भी लोग शामिल हो सकते हैं।

 यह भी पढ़ें: नीरज चोपड़ा का सपना हुआ साकार, माता-पिता को पहली बार कराई हवाई सैर

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles