स्वतंत्रता दिवस के दिन मानवता शर्मसार, स्कूल से लौट रही 8वीं क्लास की छात्रा से रेप

चंडीगढ़।  आज जब पूरा देश आज़ादी का जश्न मना रहा है तो चंडीगढ़ शहर में एक ऐसी घटना घटी जिसने मानवता को शमर्सार कर दिया है।  स्कूल से घर लौट रही एक 12 साल की छात्रा का अपहरण कर उसके साथ रेप करने का मामला सामने आया है।

8वी की क्लास में पढ़ने वाली छात्रा का रेप 

पुलिस के अनुसार 8वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा स्कूल से स्वतंत्रता दिवस के आयोजन से घर लौट रही थी तभी एक शख्स ने उसे हथियार के दम पर अगवा कर चिल्ड्रेन पार्क ले जाकर उसके साथ रेप किया।  यह घटना चंडीगढ़ के सेक्टर 23 में घटी।

आरोपी की उम्र 40 साल 

चंडीगढ़ पुलिस ने नाबालिग  की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।  आरोपी की उम्र 40 साल बताई जा रही है। जिस जगह यह घटना हुई, वह इलाका सुनसान है।  जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार सुबह 11 बजे के करीब हुई। पीड़िता ने स्कूल से अपने घर जाने के लिए शॉर्टकट रास्ता लिया था।

चाकू के बल पर किया दुष्कर्म 

चंडीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ईश सिंघल और अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। ये सभी सेक्टर 17 स्थित परेड मैदान में स्वतंत्रता दिवस समारोह में हिस्सा ले रहे थे। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पीड़िता ने कहा कि जब वह ट्रैफिक पार्क से गुजर रही थी, तभी आरोपी ने उसे एक नाले के पास खींच लिया और चाकू के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

Related Articles

Back to top button