हवस की भूख इस कदर हावी कि कब्र से निकालकर किया Rape

zombie-grave-cageफतेहपुर सीकरी। हवस की भूख के चलते दफनायी गई महिला की लाश के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। कस्बे के सीकरी हिस्सा दो स्थित कब्रिस्तान में शनिवार सुबह कब्र खुदी हुई मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि लाश के पास से शराब की खाली शीशी और पैंट बरामद की गई है।

वहीं दफनायी गई महिला की लाश के साथ दुष्कर्म की आशंका पर लोग भड़क उठे। लोगों का आरोप था कि लाश के साथ दुष्कर्म किया गया है। गुस्साएं लोगों ने हाइवे जाम करने की कोशिश भी की। पुलिस की जांच-पड़ताल के नौ घंटे बाद लाश पुन: दफना दी गई। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

ये भी पढ़ें : बदायूं रेप केस की CBI जांच पर उठे सवाल

शुक्रवार को दफनाया गया था

सीकरी के एक मोहल्ले में रहने वाली 45 साल की बीमार महिला अपने मायके हाथरस के गांव में थी। गुरुवार रात वहीं उसकी मौत हो गई। महिला सात बच्चों की मां थी जिनमें चार शादी भी हो चुकी है। पति किसान है। शुक्रवार को शव यहां लाकर कब्रिस्तान में दफनाया गया। शनिवार सुबह जब परिवार के लोग फूल चढ़ाने पहुंचे तो कब्र को खोदा हुआ पाया। खबर फैलते ही वहां भीड़ जुटने लगी। सूचना पर पुलिस और प्रशासन के अफसर भी फोर्स के साथ आ पहुंचे। उन्होंने फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को बुला लिया।

सभी की मौजूदगी में महिलाओं ने कब्र में जाकर देखा तो शव से कफन हटा हुआ था। वहीं पास में शराब की बोतल और एक पैंट भी पड़ी थी। शव का हाल देख महिलाओं ने दुष्कर्म की आशंका जताई तो सबका गुस्सा भड़क गया। कुछ लोगों ने इसे किसी तांत्रिक की हरकत बताई। आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे कुछ युवकों ने हाईवे पर जाम लगाने की कोशिश की। उन्हें लोगों ने समझाकर शांत किया। फिर शाम चार शव को दोबारा दफनाया गया। इस बीच फोरेंसिक टीम ने सबूत एकत्र किए। रेप की आशंका के चलते स्लाइड भी बनाई। मामले की जांच के लिए एसओजी टीम भी लगाई गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button