रैपर कार्डी बी ने कर की राशि के सही इस्तेमाल न किए जाने को लेकर उठाये सवाल

लॉस एंजिल्स: अमेरिकी रैपर कार्डी बी ने सरकार द्वारा उनके कर की राशि का सही प्रकार से इस्तेमाल न किए जाने को लेकर नाखुशी जताई है। खबर के मुताबिक, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कर की राशि के सही इस्तेमाल न किए जाने को लेकर हताशा व्यक्त की और कहा कि वह 40 फीसदी कर का भुगतान करती हैं।

उन्होंने कहा, “सरकार मेरे कर का 40 फीसदी लेती है और अंकल सैम मैं यह जानना चाहती हूं कि आप मेरी कर राशि के साथ क्या कर रहे हैं। आप समझ रहे हैं कि मैं क्या कह रही हूं। जब आप विदेश में किसी बच्चे को दान देते हैं तो वे आपको बताते हैं कि आपके दिए हुए दान के साथ वे क्या कर रहे हैं।”

 कार्डी बी ने कहा कि उनके शहर न्यूयॉर्क में कुछ भी होता नहीं दिख रहा है। उन्होंने कहा, “सड़कें हमेशा गंदी रहती है, न्यूयॉर्क अमेरिका के सबसे गंदे शहरों में से एक है। आप सब क्या कर रहे हैं? ट्रेनों में चूहे घूम रहे हैं। मुझे पता है कि आप इन सब पर खर्च नहीं कर रहे हैं।”

कार्डी ने अगे कहा, “आप मेरे पैसों का क्या कर रहे हैं? मैं जानना चाहती हूं, मैं सबकी रसीदें चाहती हूं मैं सब कुछ जानना चाहती हूं। अंकल सैम मैं आपसे जानना चाहूती हूं कि आप मेरे पैसों के साथ क्या कर रहे हैं।”

 

Related Articles