रैपर DMX का निधन, Music Industry को बड़ा नुक्सान, जानें क्या बोले सितारे

मशहूर अमेरिकी एक्टर और रैपर DMX ने 50 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। बताया जा रहा है कि सिंगर का निधन हार्ट अटैक से हुआ है।

नई दिल्ली : मशहूर अमेरिकी एक्टर और रैपर DMX ने 50 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। बताया जा रहा है कि सिंगर का निधन हार्ट अटैक से हुआ है। बता दें कि रैपर DMX को शुक्रवार 2 अप्रैल देर शाम आर्ट अटैक संबंधी परेशानी के बाद उन्हें न्यूयॉर्क के व्हाइट प्लेन्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद उनके फैंस की भीड़ हॉस्पिटल के बाहर जमा हो गई थी।

DMX के निधन की खबर सुनने के बाद हर कोई उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहा है। इस लिस्ट में B-Town स्टार्स भी शामिल हैं जिन्होंने ट्वीट कर सिंगर के निधन पर दुःख व्यक्त किया है।

Priyanka Chopra ने किया ट्वीट

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम एक्ट्रेस Priyanka Chopra का आता है। Priyanka Chopra ने DMX को याद करते हुए एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उनहोंने लिखा,’वह एक उभरते हुए कलाकार थे। उनके साथ काम करने का अवसर प्राप्त हुआ था और वह सपने के पूरे होने जैसा था। म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए ये बड़ा नुक्सान। आरआईपी डीएमएक्स।’

Ranveer Singh ने दी श्रद्धांजलि

वहीं बॉलीवुड एक्टर Ranveer Singh ने US रैपर DMX के निधन पर दुख जताते हुए इंस्टाग्राम पर उनका एक फोटो शेयर किया है। रणवीर सिंह ने इस फोटो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए उनके एक गाने ‘Let Me Fly’ को भी शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

 

यह भी पढ़ें :

रैपर को अपनी परफॉर्मेंस के लिए कई बार Grammy Awards के लिए नॉमिनेट किया जा चूका है। उनकी सबसे चर्चित एल्बम ‘And Then There Was X’ साल 1999 में रिलीज हुई थी। जो US की सबसे चर्चित एल्बम में से एक है। म्यूजिक के आलावा उन्हें एक्टिंग में भी काफी दिलचस्पी थी जिसके चलते उन्होंने कई फिल्मों में भी अभिनय किया है। जिसमें Romeo Must Die और Cradle 2 The Grave जैसी फिल्में शामिल हैं। DMX का लास्ट एल्बम साल 2012 में रिलीज हुआ था। इस एल्बम का नाम Undisputed था।

Related Articles

Back to top button