रैपर हितेश्‍वर ने गाया ‘जुबान मेरी कड़वी है’ दर्शकों ने की खूब तारीफ

लखनऊ: रैपर हितेश्‍वर ने एक जबरदस्‍त गाना ‘जुबान मेरी कड़वी है’ गाया, जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। उनके इस रैप गाने पर दर्शकों का खूब रेस्‍पांस भी आ रहा है। कई लोग तो इस रैप गाने को कमाल का गाना बता रहे हैं। यह गाना अब वायरल होने भी लगा है। यह गाना रैपर हितेश्‍वर के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। इसके लिरिक्‍स को कुणाल बिहारी और हितेश्‍वर ने बनाया है। डायरेक्‍टर प्राण पांडा है। मिक्‍स और मास्‍टर दर्शन बरोट हैं।

लिंक : https://youtu.be/Ou7EFcaqyPk

रैपर हितेश्‍वर का यह नया गाना वाकई खूबसूरत है। इसको लेकर हितेश्‍वर भी काफी उत्‍साहित हैं। वे कहते हैं कि यह गाना सबों को बेहद पसंद आने वाला है। इसमें हमने दुनिया की हकीकत को दर्शाने की कोशिश की है। वे कहते हैं कि जुबान भले मेरी कड़वी है, लेकिन दिल मेरी साफ है। इस गाने का स्‍वैग किसी को भी इसे बार बार सुनने को मजबूर कर देगा। उन्‍होंने कहा कि ऐसे लोग सबकी लाइफ में आते हैं। लेकिन उस पर ध्‍यान लगाने के बजाय अपने काम पर लोगों को फोकस करना चाहिए।

उन्‍होंने कहा कि यही वजह है कि हमने लोगों को कौन क्‍या करता है के सोच से बाहर आकर अपने स्‍वैग और स्टाइल को जीने को प्रेरित करने वाला यह गाना बनाया है।

Related Articles