‘बिग बॉस 13’ के घर में हुई रश्मि-देवोलीना की वापसी, पिछले हफ्ते हुई थी बाहर

0

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस को और मजेदार बनाने के लिए और शो की टी आर पी बढाने के लिए, इस शो में नए ट्विस्ट को सामने लाया जा रहा है। शो में रश्मि देसाई और देवोलीना का गेम देखकर सबको लगा था कि दोनों ही टॉप 6 की दावेदार हैं| लेकिन टिकट टू फिनाले टास्क जीतकर माहिरा टॉप 6 में शामिल हो गई| जिसके बाद रश्मि, देवोलीना और शेफाली को शो से बाहर जाना पड़ा था। रश्मि के एविक्शन से दर्शकों और उनके फैंस को ये यकीन हि नहीं हो रहा था।

बिग बॉस के आने वाले एपिसोड के प्रोमो में देखा जा सकता है कि रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य की एंट्री पर घर में इन्हें देखते ही सिद्धार्थ शुक्ला के होश उड़ते नजर आएंगे। सिद्धार्थ शुक्ला को हाल ही में बिग बॉस ने दो हप्तों के लिए घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया था| उन्हें घर में हिंसक होने के लिए यह सजा मिली थी|

 

आपको बता दें की बिग बॉस शुरू होने से पहले अरहान खान के साथ रश्मि के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अरहान के जाने से पहले ही रश्मि देसाई घर से बाहर हो गई थीं। ऐसे में ये देखना होगा की रश्मि और अरहान की दोस्ती शो में कैसे दिखाया जाएगा| शो में आते ही अरहान ने कहा था कि वह रश्मि और सिद्धार्थ की सुलह कराएंगे। लेकिन उनका शो में सिद्धार्थ से लड़ाई हो चुका है। अब देखना होगा कि यह तीनों घर में कैसा रिएक्शन होगा।

loading...
शेयर करें