रश्मि-देवोलीना सोशल मीडिया पर लगाई आग, एक ने पहनी ड्रेस तो दूसरे ने साड़ी

मुंबई: ‘बिग बॉस’ की पूर्व कंटेस्टेंट रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में घरवालों से सवाल पूछ चुकी हैं। दोनों ने खुद को कैसे कैरी किया, इसके लिए दोनों को काफी तारीफें मिली हैं। अभिनेत्रियों की ओर लोगों की निगाहों का एक और कारण उनके उत्कृष्ट कपड़ों के कारण था। रश्मि ने खूबसूरत ड्रेस पहनी थी, जबकि देवोलीना ने साड़ी पहनी थी।

यह पहली बार है जब वास्तविकता कार्यक्रम में एक विशेष डिजिटल तत्व शामिल किया गया है। शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 15 के लॉन्च के साथ कलर्स टीवी पर आसानी से आ जाएगा।नीले रंग के आउटफिट में रश्मि देसाई बेहद हॉट लग रही हैं। रश्मि देसाई ने स्फटिक के साथ नीले रंग की पोशाक पहनी थी जो झिलमिला रही थी।

रश्मि देसाई ने हाल ही में ‘बिग बॉस ओटीटी’ का दौरा किया और प्रतिभागियों को ग्रिल किया। शो अपने आखिरी हफ्ते में है और जल्द ही विजेताओं की घोषणा की जाएगी।शानदार नीले रंग की पोशाक पहने रश्मि देसाई ने खुद को अनुग्रह के साथ संभालते हुए सिर घुमाया। प्लंजिंग नेकलाइन वाली चमचमाती चमचमाती साड़ी में देवोलीना भट्टाचार्जी बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

देवोलीना ने हाल ही में ‘बिग बॉस ओटीटी’ का दौरा किया और प्रतियोगियों को ग्रिल किया। शो अपने रन के अंत के करीब है, और विजेताओं की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

Related Articles