राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के निशाने पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री

इंद्रेश कुमार ने यह बात प्रदेश के विशेष दर्जा (अनुच्छेद 370) को पुनः बहाल करने की इन दोनों नेताओं (फारूख तथा महबूबा) के बयान पर टिप्पणी करते हुए कही।

जम्मू: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेता इंद्रेश कुमार ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती पर जमकर हमला बोला और कहा कि ये दोनों चीन और पाकिस्तान जाकर रहें।

इंद्रेश कुमार ने यह बात प्रदेश के विशेष दर्जा (अनुच्छेद 370) को पुनः बहाल करने की इन दोनों नेताओं (फारूख तथा महबूबा) के बयान पर टिप्पणी करते हुए कही। वह आरएसएस मुस्लिम मंच के समारोह में शामिल होने के लिए यहां आये थे।

यह भी पढ़ें- खट्टर ने जिला उपायुक्तों को दिए निर्देश, परिवार पहचान पत्र का कार्य दिसम्बर तक करे पूरा

उन्होंने कहा, “ बेहतर होता यदि वे लोग (फारूक तथा महबूबा) भारत तथा कश्मीर छोड़कर जहां चाहें जाकर रहें। जम्मू-कश्मीर भारत का अभिन्न अंग था, है और रहेगा। ”

उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 में जम्मू-कश्मीर के विशेष राज्य के दर्जा को समाप्त किये जाने के समय जब केंद्र सरकार ने महबूबा तथा अब्दुल्ला को हिरासत में लिया था, तो प्रदेश में शांति थी। उन्होंने कांग्रेस के गुप्कार घोषणा पत्र में शामिल होने के मुद्दे पर कहा, “यह दर्शाता है कि पार्टी देश की एकता तथा अखंडता के साथ खड़ी नहीं है। ”

यह भी पढ़ें- बिधूड़ी ने दिल्ली सरकार से कहा- शादी समारोहों में शामिल होने की संख्या रखें 200

Related Articles

Back to top button