जनादेश स्वीकार करने की बजाय राजद ने दिखाये जंगलराज वाले तेवर: सुशील

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता मोदी ने गुरुवार को ट्वीट किया कि चुनाव परिणाम के बाद महागठबंधन में दो स्वर साफ हैं. राजद के सहयोगी दल अपेक्षा के अनुरूप सीटें न जीत पाने पर आत्ममंथन कर रहे हैं

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने विधानसभा चुनाव परिणाम को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि जनादेश स्वीकार करने की बजाय राजद जंगलराज वाले तेवर दिखा रहा है.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता मोदी ने गुरुवार को ट्वीट किया कि चुनाव परिणाम के बाद महागठबंधन में दो स्वर साफ हैं. राजद के सहयोगी दल अपेक्षा के अनुरूप सीटें न जीत पाने पर आत्ममंथन कर रहे हैं वहीं राजद कई सीटों पर हराये जाने का बेबुनियाद आरोप लगाकर अपने समर्थकों को आगजनी-अराजकता के लिए उकसा रहा है. उन्होंने कहा कि राजद ने लालू-राबड़ी की तस्वीर सिर्फ चुनावी पोस्टर से हटायी, जंगलराज वाला मिजाज नहीं छोड़ा.

मोदी ने कहा कि वर्ष 2015 में जब बिहार में महागठबंधन की जीत हुई थी तब भाजपा ने इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में गड़बड़ी का रोना रोया, न कहीं जनादेश के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि जिन्हें लोकतंत्र और संवैधानिक संस्थाओं पर भरोसा नहीं होता, वे लाठी में तेल पिलाने के लिए कान फूंकते हैं और टायर जलाकर जनमत का अपमान करते हैं.

यह भी पढ़े: जर्मनी की वैक्सीन के तीसरे चरण का जल्द होगा ट्रायल, 36 हजार लोगों पर होगा क्लिनिकल ट्रायल

यह भी पढ़े: दुबई में इंडियन प्रीमियर लीग का हुआ समापन, भारतीय क्रिकेट टीम पहुंची सिडनी

Related Articles

Back to top button