रविकिशन और कल्लू की फिल्म ‘राधे’ इस दिन होगी रिलीज, फिर चमकेंगे दो सितारे

लखनऊ: भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्टार रवि किशन और अरविंद अकेला कल्लू की नई भोजपुरी फिल्म ‘राधे’ 10 सितम्बर यानी अगले शुक्रवार को सम्पूर्ण बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। भोजपुरी फिल्मों के दो सुपर स्टार रवि किशन और अरविंद अकेला कल्लू की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म”राधे” रिलीजिंग सम्पूर्ण बिहार झारखंड के सिनेमाघरों में एक साथ भव्यता के साथ होने जा रही है।

इसकी जानकारी फ़िल्म के निर्मात्री नेहा श्री ने खुद ही दी है। उन्होंने कहा कि यह फ़िल्म सलमान खान की “राधे”से पहले बन चुकी थी, लेकिन कोविड के कारण हमारी फिल्मे रिलीज़ नही हो पाई। भोजपुरिया फ़ैन्स लम्बे समय से इस फ़िल्म का इंतज़ार कर रहे थे की फ़िल्म कब रिलीज होगी,लेकिन अब उनकी इंतजार की घड़ी समाप्त हो गई है 10 सितम्बर को सम्पूर्ण बिहार झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

बता दे कि रवि किशन और अरविंद अकेला कल्लू की जोड़ी बड़े पर्दे पर पहली बार एक साथ देखने को मिलेगा।फ़िल्म में भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरहिट अदाकारी नेहा श्री और प्रियंका पंडित फ़िल्म में अहम क़िरदार में नज़र आयेंगी।

बीकाजी की प्रस्तुति राधे

बीकाजी की प्रस्तुति” राधे” के बतौर निर्मात्री नेहा श्री है जबकि निर्देशक व संगीतकार रितेश ठाकुर है। फ़िल्म की कहानी के बारे निर्देशक ने बताया कि फ़िल्म का मेन हीरो हाथी है।जिसका नाम “राधे”रहता है, इससे अधिक जानकारी के लिए दर्शको को फ़िल्म देखनी पड़ेगी।

बिहार वितरक आरडी इंटरटेनमेंट

इस फ़िल्म के बिहार वितरक आरडी इंटरटेनमेंट के संचालक संजीव सिंह ने बताया कि फ़िल्म तीस से अधिक सिनेमा घरों में रिलीज होगी,जिसकी पूरी तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई है। बरहाल फ़िल्म के मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगे मेगा स्टार रवि किशन,अरविंद अकेला कल्लू,नेहा श्री,प्रियंका पंडित,पप्पू यादव,अवतर गिल व अन्य।

Related Articles