रवि किशन ने कहा- गोरखपुर में मरोगे तो सीधा स्वर्ग में जाओगे, हंस पड़े सीएम योगी

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर शहर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे सुनकर आप भी हंसी नहीं रोक पाएंगे। शहर के राप्ती नदी के तट पर गुरु गोरक्षनाथ घाट और श्रीराम घाट के लोकार्पण के कार्यक्रम में सांसद व अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) ने मंगलवार को सभा को संबोधित किया। रवि किशन (Ravi Kishan) ने सभा को संबोधित करते हुए ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर वहां बैठे सभी लोग हंस पड़े। उन्होंने कहा, ‘गोरखपुर में मरने पर सीधे स्वर्ग जाओगे, यहां मरने के बाद भी जलने पर मजा आएगा।

सिर पर हाथ रख कर हंसे सीएम

इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे रवि किशन की यह बात सुनते ही मंच पर मौजूद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काफी देर तक हंसते रहे और उन्होंने अपने सिर पर हाथ भी रख लिया। सीएम योगी के अलावा उनके साथ बैठे जल शक्ति मंत्री डा.महेंद्र सिंह और अन्य नेता हंसने लगे। श्रीराम घाट के लोकार्पण का कार्यक्रम लगभग दो घंटे चला।

ये भी पढ़ें : UP: बारातियों पर चढ़ी कार, दुल्हन करती रह गयी डांस, एक की मौत

फुंकाई में टाइम नाही लगी

रवि किशन ने कहा कि, ‘राप्ती घाट में क्या होता है सबको पता है। यहां पर लोग सुबह-सुबह चले आते है। अगर आप गोरखपुर में मरते है तो सीधा स्वर्ग में जाओगे, यहां पर मरने के बाद आपको जलाया जाएगा और जलने का मजा ही अलग है। उन्होंने सभा में अपनी भाषा में कहा,”आज ई जौन भव्य माहौल बनल बा, सोचिए यहां पर आपकी मृत्यु होगी तो डायरेक्ट स्वर्ग में जाओगे, यहां जब आप जलाए जाओगे, कितना आनंद आएगा यहां जलने में, इलेक्ट्रिक वाला है तो फुंकाई में टाइम नाही लगी, स्वर्ग जाओगे। डायरेक्ट जलि जइबा, स्वर्ग में जाओगे।’ साथ ही कहा कि, ‘स्वर्ग वही जाएगा जो यहां (राप्ती तट पर) शौच नहीं नहीं करेगा।’

ये भी पढ़ें : बदलने वाला है भारत का इतिहास, ये पहली महिला है जिसे दी जाएगी फांसी

Related Articles

Back to top button